Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सांसद शेजवलकर ने कोरोना कहर के बीच स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा को बेहतर बनाने दिए 32 लाख

सांसद शेजवलकर ने कोरोना कहर के बीच स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा को बेहतर बनाने दिए 32 लाख

सांसद शेजवलकर ने कोरोना कहर के बीच स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा को बेहतर बनाने दिए 32 लाख
X

ग्वालियर। जिले में जारी कोरोना कहर के बीच अस्पतालों में मेडिकल सुविधाओं को बढ़ाने के लिए ग्‍वालियर से लोकसभा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने अपनी सांसद निधि से मेडिकल उपकरण क्रय करने हेतु रू. 25 लाख एवं मोहना के स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में ऐम्‍बुलेन्‍स उपलब्‍ध कराने हेतु रू. 07 लाख की राशि स्‍वीकृत की है। कोरोना संक्रमण से निपटने और जरूरतमंदों को बेहतर उपचार के लिये इस राशि का प्रयोग किया जाएगा। पिछले लंबे समय से मोहना के स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में ऐम्‍बुलेन्‍स की आवश्‍यकता महसूस की जा रही थी । इससे वहां के मरीजों का फायदा मिलेगा। सांसद श्री शेजवलकर ने कहा है कि इस राशि का प्रयोग ग्‍वालियर जिले में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं के लिये किया जायेगा।

गत वर्ष भी सांसद शेजवलकर ने अपनी सांसद निधि से 70 लाख रूपये स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा को बेहतर बनाने के लिये दिये थे । जिसमें 50 लाख रूपये ग्‍वालियर जिले एवं 10-10 लाख करैरा एवं पोहरी विधानसभा में स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं के लिये दिये थे । सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि ग्‍वालियर क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिये वह हमेशा प्रयासरत रहते हैउनका प्रयास रहता है कि कोई भी उपचार से वंचित न रहे सभी को बेहतर इलाज मिल सके। सांसद श्री शेजवलकर ने कहा है कि केन्‍द्र एवं प्रदेश सरकार दोनों ही कोरोना संकट से निबटने के लिये प्रयासरत है।

शेजवलकर ने कहा कि कोरोना के संक्रमण की रोकथाम की जवाबदारी सरकार एवं प्रशासन के साथ-साथ समाज के हर वर्ग की भी है। हम सबको अपने-अपने स्तर से जन जागृति के लिये प्रयास करना चाहिए तभी हम इस कोरोना संकट से उबर सकते है।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top