Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ऊर्जा मंत्री तोमर का एक बार फिर दिखा खास अंदाज, समर्थक को पहनाये जूते

ऊर्जा मंत्री तोमर का एक बार फिर दिखा खास अंदाज, समर्थक को पहनाये जूते

ऊर्जा मंत्री तोमर का एक बार फिर दिखा खास अंदाज, समर्थक को पहनाये जूते
X

ग्वालियर। शिवराज सरकार में उर्जा मंत्री और कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वे खुद शौचालयों की सफाई करते नजर आते है तो कभी झाडू लेकर सडक़ों और नालियों की सफाई शुरू कर देते है। पिछले दिनों चुनाव के दौरान जूते चप्पल त्यागने को लेकर भी वो सुर्खियों में रहें।

दरअसल, कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा की टिकट से उपचुनाव लड़ते हुए मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कसम खाई थी कि वे जब तक चुनाव नहीं जीत जाते, अपने पैरों में जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। पूरे उपचुनाव में प्रचार प्रसार के दौरान वे नंगे पैर ही घूमे। उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद मंत्री जी ने अपने पैरों में जूते डाले। वहीं अब उनका एक ऐसा समर्थक भी सामने आया है, जिसने कसम खाई थी कि जब तक प्रदुम्न सिंह चुनाव नहीं जीतेंगे तब तक वो भी चप्पल नहीं पहनेगा।

यहां ग्वालियर के वार्ड 1 में रहने वाले प्रमोद झा ने मंत्री की जीत की मन्नत मानते हुए जूते चप्पल छोड़ रखे थे, जैसे ही मंत्री सिंह को इस बात की जानकारी लगी शुक्रवार शाम को मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्षेत्रीय पार्षद जगत सिंह कौरव के साथ अपने समर्थक प्रमोद झा से बड़ी आत्मीयता के साथ मिलने पहुंचे और खुद अपने हाथों से जूते पहनाये।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top