Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > राहुल गांधी के पास ना कोई जमीन है ना जनाधार : ऊर्जा मंत्री तोमर

राहुल गांधी के पास ना कोई जमीन है ना जनाधार : ऊर्जा मंत्री तोमर

राहुल गांधी के पास ना कोई जमीन है ना जनाधार : ऊर्जा मंत्री तोमर
X

ग्वालियर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर की गई टिप्पणी पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा की उनके पास न कोई जमीन है और न कोई जनाधार, खुद को चमकाने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं।बता दें की राहुल गांधी ने कल शुक्रवार को एक बैठक में सिंधिया पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा था की उन्हें डरपोक लोगों की जरुरत नहीं है।

सांसद गांधी के इसी बयान पर ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा की कांग्रेस नेता के पास कोई काम नहीं बचा है इसलिए वे कुछ भी बोलते रहते हैं। वो बताएं उन्हें दो जगह से चुनाव लड़ने की जरूरत क्यों पड़ी थी। असल डरपोक तो राहुल गांधी हैं जो अपनी परंपरागत अमेठी सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़े। उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। कांग्रेस में जिनका जनाधार है, जिनकी पकड़ है, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है। यह इसलिए हो रहा है कि कहीं पार्टी और मजबूत न हो जाएं। राजस्थान में सचिन पायलट कि समस्या से लेकर पंजाब में मचे घमासान का निराकरण नहीं कर पा रहें है। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की जो आज स्थिति है वह सबके सामने है।

तोमर ने कहा की सिंधिया तो विचारधारा के साथ चलते हैं वह अवसरवादी नहीं है बल्कि सिद्धांतों की राजनीति करते हैं।उनके परिवार ने देश के विकास में जो योगदान दिया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता। उन्हें इस तरह के घटिया आरोपों में घसीटना सर्वथा अनुचित है।

Updated : 2021-10-12T15:44:06+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top