Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मेडिकल की दुकान के ताले चटकाए, डेढ़ लाख चोरी -

मेडिकल की दुकान के ताले चटकाए, डेढ़ लाख चोरी -

प्राथमिकी के लिए दिनभर परेशान होते रहा मेडिकल संचालक

मेडिकल की दुकान के ताले चटकाए, डेढ़ लाख चोरी    -
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर की पॉश कॉलोनी में बने मेडिकल के चोरों ने बीती रात ताले चटका दिए। चोर दुकान में ताले तोडऩे के बाद शटर उचकाकर अंदर घुसे और गल्ले में रखी डेढ़ लाख से ज्यादा की नगदी चोरी करके भाग गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है।

हरिशंकरपुरम में रहने वाले श्यामसुंदर बंसल का झांसी रोड थाना क्षेत्र स्थित चेतकपुरी में न्यू कृष्णा के नाम से मेडिकल की दुकान है। बीती रात श्यामसुंदर दुकान बंद करने के बाद शटर में दो ताले लगाकर घर आ गए थे। सुबह साढ़े पांच बजे के करीब राहगीर की दुकान पर नजर पड़ी तो उसके ताले टूटे पड़े हुए थे। दुकान में चोरी होने की सूचना मिलते ही मालिक मौके पर पहुंच गए। देर रात तीन चोरों ने दुकान के ताले चटकाकर शटर को उचकाया और फिर दुकान में रखे गल्ले के अंदर से एक लाख साठ हजार रुपए चोरी कर लिए। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी।

मोटरसाइकिल से आए थे तीन चोर

श्यामसुंदर की दुकान के सामने निजी चिकित्सालय में लगे सीसीटीवी में चोरों की करतूत कैद हो गई। एक मोटरसाइकिल से तीन चोर दुकान पर आए और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस की कार्रवाई से दुकान मालिक संतुष्ट नहीं हैं। पुलिस ने मात्र चालीस हजार रुपए चोरी होना प्राथमिकी में लिखा है।

Updated : 12 Oct 2021 11:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top