Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > छात्रा को लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, मोटर साइकिल फिसली पैर टूटा

छात्रा को लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, मोटर साइकिल फिसली पैर टूटा

दहशत में छात्रा का परिवार लेकर पहुंचा थाने

छात्रा को लिफ्ट देकर की छेड़छाड़, मोटर साइकिल फिसली पैर टूटा
X

ग्वालियर, न.सं.। महाविद्यालय से पढक़र घर लौट रही छात्रा को पहले युवक ने लिफ्ट देकर बहाने से अपनी मोटर साइकिल पर बैठाया और फिर सुनसान स्थान ले जाकर छेड़छाड़ करने लगा। युवक के दोस्त भी साथ चल रहे थे वह भी हरकतें करने लगे। तेज गते से गाड़ी चलाने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई जिस कारण छात्रा गिरकर घायल हो गई। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला वह छात्रा केा लेकर थाने पहुंचे और आपबीती सुनाई।

सिंकदर कम्पू निवासी 19 वर्षीय युवती केआरजी महाविद्यालय की बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। छात्रा 17 मई को परीक्षा के संबंध में महाविद्यालय बात करने गई थी। जब वह महाविद्यालय से निकलकर घर जा रही थी तभी उसको गेट के पास ही परिचित आकाश बघेल मिल गया और छात्रा से पूछने लगा कि कहां जा रही हो। छात्रा ने घर जाने की कहा तो आकाश ने उसे घर छोडऩे की बात कही। छात्रा मोटर साइकिल पर बैठ गई। आकाश छात्रा को घर ले जाने की बजाय कैंसर पहाडिय़ा से होते हुए आईटीएम महाविद्यालय की ओर ले गया और फिर उसके साथ चलती गाड़ी पर ही छेड़छाड़ करने लगा। सरेआम छेड़छाड़ करने पर छात्रा बुरी तरह सहम गई और उसने आकाश से गाड़ी रोकने के लिए कहा तो उसने गाड़ी को और तेज दौड़ा दिया। गाड़ी तेज चलाने के कारण अनियंत्रित होकर सडक़ पर फिसल गई। मोटर साइकिल फिसलने के कारण छात्रा का पैर टूट गया और उसका कूल्हे में भी गंभीर चोट लग गई। राहगीरों ने छात्रा को उठाया और पास ही निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। आरोपी छात्रा को छोडक़र मौके से फरार हो गया। पीडि़ता को परिजन झांसी रोड थाने लेकर पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354, 279, 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

अपने दोस्तों केा लेकर आया था आरोपी

पीडि़ता ने पुलिस केा बताया कि आकाश छात्रा को अपने साथ बैठाया था और उसके दो दोस्त दूसरी गाड़ी थे। आकाश के साथ दोनों दोस्त पीछे चल रहे थे और वह भी छात्रा के साथ मौका मिलने पर अश्लील हरकतें कर रहे थे। आकाश और उसके दोस्तों की हकरतों से छात्रा बुरी तरह घबरा गई और उसने एक बार गाड़ी से कूदने का प्रयास किया लेकिन आकाश ने गाड़ी की गति तेज कर दी।

छह घंटे तक महिला उपनिरीक्षक का करना पड़ा इंतजार

इसे बिडंवना की कहें कि पीडि़ता और उसका परिवार झांसी रोड थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए महिला उपनिरीक्षक का छह घंटे से भी ज्यादा समय तक इंतजार करते रहे। भीषण गर्मी में पेड़ के नीचे घायल छात्रा पत्थर की कुर्सी पर बैठी रही। स्वयं थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने भी वरिष्ठ अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया और वह भी इंतजार करते रहे। लेकिन शाम सात बजे जाकर पीडि़त परिवार की शिकायत दर्ज की गई।

आरोपी को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। पीडि़ता गाड़ी से गिरने के कारण घायल हो गई हैं।

शैलेन्द्र भार्गव

झांसी रोड थाना प्रभारी

Updated : 21 May 2023 1:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top