Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अंचल में भाजपा मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां जनता तक पहुचायेगी

अंचल में भाजपा मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां जनता तक पहुचायेगी

अंचल में भाजपा मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां जनता तक पहुचायेगी
X

ग्वालियर। मोदी जी ने वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इस देश का नेतृत्व संभाला। देश की जनता ने तो मोदीजी को भारत का नेता बनाया था, लेकिन इन 6 वर्षों में मोदी जी अपनी दूरदृष्टि से काम करते हुए दुनिया के नेता बन गये हैं। मोदी जी देश मैं ही नहीं विदेशों में भी परचम लहराया है। पिछले 1 वर्ष मे नेतृत्व में जो भी निर्णय लिये गये, उनमें देशहित सर्वोपरि रहा। धारा 370 को हटाना , मुस्लिम बहनों को ट्रिपल तलाक के अभिशाप से मुक्ति, डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से लोगों के खातों में पैसे पहुंचाना। कोविड-19 के समय में पूरे देश में जन हितेषी निर्णय लेना आदि।

मोदी जी की उपलब्धियों को जनता के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ले जाया जा रहा है । इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा संभाग में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग आयोजित की जा रही है। ग्वालियर संभाग की प्रभारी श्रीमती नीरू सिंह ज्ञानी ने बताया कि इसी क्रम में

दिनांक 6 जून को दोपहर 3:00 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले की बहन ने और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ और सभी वर्गों की बहनों से चर्चा की जाएगी।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस जी उपस्थित रहेंगे।

दिनांक 7 जून को जिला अशोकनगर महिला मोर्चा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग आयोजित की जाएगी।

अशोक नगर की बैठक दोपहर 2:00 बजे आयोजित की जाएगी.

दिनांक 10 जून को गुना में दोपहर 3:00 बजे आयोजित की जाएगी।

दिनांक 11 जून में शिवपुरी में आयोजित की जाएगी।

इन बैठकों में प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर ,वरिष्ठ नेतृत्व अंजू सिंह बघेल ,सांसद संध्या राय, प्रदेश प्रभारी एवं विधायक कृष्णा गॉड आदि का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

Updated : 8 Jun 2020 8:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top