Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > विधायक प्रवीण पाठक ने लॉकडाउन को लेकर उठाये सवाल, पूछा- आपने 1 साल में क्या सीखा ?

विधायक प्रवीण पाठक ने लॉकडाउन को लेकर उठाये सवाल, पूछा- आपने 1 साल में क्या सीखा ?

X

ग्वालियर/वेब डेस्क। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट ने 7 दिनों का लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है। आज हुई इस बैठक में उस समय शांति छा गई जब विधायक प्रवीण पाठक ने कलेक्टर से पूछा की बताएं आपने बीते 1 साल में कोरोना से क्या सीखा? उनका ये सवाल सुनकर सभी हैरान रह गए।

बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए विधायक प्रवीण पाठक ने कहा की क्राइसिस मैनेजमेंट ने जिले में 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा की मैं ऐसे किसी भी निर्णय का स्वागत नहीं करता, जिससे शहर की स्थिति न सुधरने वाली हो। उन्होंने कहा की मैंने आज कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह से पूछा की 7 दिन के बाद क्या ? उसका क्या रोड मैप है आपके पास ? आपने बीते 1 साल में क्या सीखा की शहर को आज ये दिन देखने पड़ रहे है ?

उन्होंने कहा की कोरोना ग्वालियर और मध्यप्रदेश के लिए कोई नई बात नहीं है। कलेक्टर बीते एक साल से यहीं है, उस समय क्या परिस्थिति थीं, ये प्रशासन सहित सभी ने देखा है। आज अस्पताल में मरीजों की लाशें पहचानी नहीं जा रही। जो मरीज अस्पताल में भर्ती हो रहे है, उन्हें जेल जैसा अनुभव हो रहा है। उनका परिजनों और अटेंडरों से संपर्क नहीं हो रहा और नाही उन्हें कोई जानकारी मिल रही है। उन्होंने कहा की अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए बार बार कर्फ्यू लगाना गलत बात है।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top