Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > प्रवीण पाठक ने विधायक निधि से स्वीकृत जननी सेवायान का किया लोकार्पण

प्रवीण पाठक ने विधायक निधि से स्वीकृत जननी सेवायान का किया लोकार्पण

प्रवीण पाठक ने विधायक निधि से स्वीकृत जननी सेवायान का किया लोकार्पण
X

ग्वालियर। अपनी कार्यशैली के कारण जनता के बीच लोकप्रिय ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रवीण पाठक ने गर्भवती महिलाओं के लिए आज विधायक जननी सेवायान के नाम से एक 24×7 नि:शुल्क सुविधा का लोकार्पण किया। इसके तहत विधायक पाठक ने अपनी विधायक निधि से 2 एंबुलेंस विधायक जननी सेवा यान के नाम से लोकार्पित की है। ये दोनों एम्बुलेंस चौबीस घंटे कार्य करेंगी। जिसमें से एक कमलाराजा अस्पताल में आने वाली प्रसूता महिलाओं के लिए नि:शुल्क लाने ले जाने के लिए दी गई है एवं दूसरी एंबुलेंस हों लक्ष्मीगंज एवं माधवगंज प्रसूतिगृहों में आने वाली प्रसूता महिलाओं के लिए नि:शुल्क उपलब्ध कराई गई है।

पहली एंबुलेंस विधायक जननी सेवायान का लोकार्पण माधवगंज प्रसूतिगृह पर किया गया। इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ मनीष शर्मा सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे एवं दूसरी एंबुलेंस का लोकार्पण कमलाराजा अस्पताल परिसर में किया गया। इस अवसर पर जयारोग्य अस्पताल समूह के अधीक्षक डॉ आर के एस धाकड़, डाॅ वृंदा जोशी सहित अन्य चिकित्सक एवं कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक पाठक ने डॉक्टर धाकड़ को बगल की सीट पर बिठा कर ड्राइविंग सीट पर स्वयं बैठकर एंबुलेंस चलाई और विधायक जननी सेवा यान का लोकार्पण किया।इस अवसर पर विधायक पाठक ने कहा की मेरा संकल्प है कि दक्षिण विधानसभा का हर नागरिक खुशहाल हो। उसे किसी तरह की कोई परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसी स्थिति होती है कि गर्भवती महिला को समय पर एंबुलेंस या अन्य वाहन नहीं मिल पाता और उसे अस्पताल पहुंचने में देरी हो जाती है। जो कई बार उसके लिए खतरनाक हो जाता है लेकिन दक्षिण विधानसभा की माता बहनों को अब कोई परेशानी नहीं होगी। उन्हें विधायक जननी सेवा यान समय पर नि:शुल्क अस्पताल पहुंचाएगी। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष गण इब्राहिम पठान, संतोष शर्मा,कैलाश चावला, राजेश बाबू सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।


Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top