Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मिर्ची बाबा दुष्कर्म के केस में ग्वालियर से गिरफ्तार, महिला को झांसा देकर किया रेप

मिर्ची बाबा दुष्कर्म के केस में ग्वालियर से गिरफ्तार, महिला को झांसा देकर किया रेप

मिर्ची बाबा दुष्कर्म के केस में ग्वालियर से गिरफ्तार, महिला को झांसा देकर किया रेप
X

ग्वालियर।वैराग्यानंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा को ग्वालियर पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है। मिर्ची बाबा पर भोपाल के गोविंदपुरा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश डंडोतिया की टीम ने भोपाल के इनपुट पर मिर्ची बाबा को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित सांघी को सोमवार को भोपाल पुलिस आयुक्त द्वारा सूचना दी गई थी कि मिर्ची बाबा ग्वालियर के गिरगांव में भागवत कथा करने के लिए आए हैं। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। इसके बाद एसएसपी सांघी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया को उनकी तलाश में लगाया। पुलिस को पता चला कि मिर्ची बाबा गोला का मंदिर स्थित होटल नारायनम में ठहरे हुए हैं। पुलिस जब होटल पहुंची तो बाबा वहां से निकल चुके थे। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा कर थोड़ी दूर ही उन्हें पकड़ लिया और गिरफ्तार कर थाने ले आई और भोपाल से पहुंची टीम को उन्हें सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार, मिर्ची बाबा के खिलाफ 17 जुलाई 2022 को गोविंदपुरा थाने में रायसेन की एक महिल ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। तभी से पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी।

Updated : 15 Aug 2022 3:06 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top