Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री तोमर से की अभद्रता, वीडियो जारी कर कही ये बात

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री तोमर से की अभद्रता, वीडियो जारी कर कही ये बात

ग्वालियर। नगर निगम ने आज शहर में लगी होर्डिंगों को हटाने की कार्यवाही की। इस दौरान फूलबाग चौराहे पर कमलनाथ की होर्डिंग हटाने को लेकर हुए हंगामे के बीच एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने कैबिनेट मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के साथ अभद्रता की। निगम द्वारा कमलनाथ की होर्डिंग हटाए जाने का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह के साथ धक्का-मुक्की कर दी।

दरअसल, आज निगम द्वारा फूलबाग पर लगे राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग को हटाए जाने की कार्यवाही की गई। इस दौरान कमलनाथ का पोस्टर हटाए जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए एवं निगम पर पक्षपात का आरोप लगा विरोध करने लगे।इसी दौरान मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह के साथ कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष नाजिम खान ने मंत्री के साथ धक्का-मुक्की कर दी।फूलबाग पर प्रदर्शन होता देख वापिस जा रहे मंत्री के पास कांग्रेस का झंडा थामे नाजिम खान कमलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जबरन उनके पास पहुंच गए और धक्का -मुक्की करने लगे। मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान एवं पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कर कार्यकर्ता को मंत्री से दूर किया।

कांग्रेस कार्यकर्ता समाजसेवी के नाम पर कलंक : मंत्री तोमर


कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की गई इस अभद्रता पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने एक वीडियो जारी कर बयान दिया। उन्होंने कहा "कांग्रेस के तथाकथित कार्यकर्ता समाजसेवियों होने के नाम पर कलंक है आज उन्होंने अपनी अभद्र हरकत से ये साबित कर दिया है, कांग्रेस उपचुनाव में होने वाली करारी हार से बौखला गई हैं।" उन्होंने आगे कहा जनता ने जब कमलनाथ और कांग्रेस को मौका दिया था तब कहां गया था सरकार का सारा बजट, कहां गया था आपका सारा वक़्त, कमलनाथ 15 महीने की सरकार में 15 मिनट के लिए ग्वालियर नही आए, बजट के नाम पर 15 पैसे नहीं दिए। आज चुनाव के समय ग्वालियर याद आ रहा है। जब आपको आपकी हार सामने खड़ी दिखाई दे रही है तो ग्वालियर के जनसेवक पर हमला करवाते हो। राजनीति में कांग्रेस इतने नीचे स्तर पर चली जाएगी, इसकी मुझे आशा नही थी। आज शायद ग्वालियर की जनता जान जाएगी कि कैसा नेतृत्व था कमलनाथ का जिसकी वजह से हमे कांग्रेस को छोड़ना पड़ा।"

Updated : 2020-09-16T20:31:18+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top