Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों से की चर्चा, कहा - ध्यान रखें, इंदौर जैसी घटना ना घटित हो

ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों से की चर्चा, कहा - ध्यान रखें, इंदौर जैसी घटना ना घटित हो

ऊर्जा मंत्री ने अधिकारियों से की चर्चा, कहा - ध्यान रखें, इंदौर जैसी घटना ना घटित हो
X

ग्वालियर। शहर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकार ने जिले में संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की जिम्मेदारी ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ताेमर काे साैंपी है। इस दौरान उन्होंने कलेक्टर काैशलेंद्र विक्रम सिंह और एसपी अमित सांघी, जयारोग्य हॉस्पिटल अधीक्षक व ग्वालियर मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक को निर्देश देते हुए कहा की कोरोना के बचाव के लिए जारी दिशा निर्देशों का जिम्मेदारी के साथ पालन व सतत मोनिटरिंग की जाए। साथ में यह भी ध्यान रखा जाए मास्क चेकिंग व अन्य चेंकिग में वेवजह लोगो को परेशान न किया जाए, ध्यान रखें की इंदौर जैसी घटना ग्वालियर में घटित ना हो। पुलिस अधीक्षक सांघी ने आश्वासन दिया की इस प्रकार की घटना यहां नहीं हाेगी।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा की इंजेक्शन और बेड को लेकर थोड़ी समस्या है, जिसे हल कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा की लोगों की मानसिकता को बदलना होगा। मरीजों को सभी अस्पतालों में जाना होगा सिर्फ एक अस्पताल से काम नहीं चलेगा। मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने अस्पतालों में पलंगों की संख्या की रोजाना जानकारी देने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कहा की जाे भी सहयाेग की आवश्यकता पड़ेगी पूरा करूंगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top