Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ऊर्जा मंत्री ने किया सीवर लाइन का भूमिपूजन, कहा - विकास कार्य में कमी नहीं आने देंगे

ऊर्जा मंत्री ने किया सीवर लाइन का भूमिपूजन, कहा - विकास कार्य में कमी नहीं आने देंगे

ऊर्जा मंत्री ने किया सीवर लाइन का भूमिपूजन, कहा - विकास कार्य में कमी नहीं आने देंगे
X

ग्वालियर, न.सं.। हम सब मिलकर क्षेत्र के विकास कार्य में कमी नहीं आने देगें। सीवर लाइन डलने से क्षेत्र की वर्षों पुरानी सीवर की समस्या से निजाद मिलेगी। यह बात मुख्य अतिथी के रूप में मौजूद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुधवार को वार्ड-3 स्थित रामगढ़ घोसीपुरा में बनाई जा रही सीवर लाईन के भूमि पूजन कार्यक्रम में कही। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहीं नगर निगम महापौर डॉ. शोभा सतीश सिंह सिकरवार ने कहा कि हम दलगत राजनीति से उठकर शहर का विकास कर रहे हैं। जहां भी आपको सीवर, पानी व स्वच्छता से संबंधित समस्या है आप मुझे अवगत कराएं। हमारा प्रयास है कि इस बार स्वच्छ सर्वेक्षण में हम टॉप पर आयें। इसके लिये सभी स्वच्छता में सहभागिता कर शहर को साफ व स्वच्छ बनाएं। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रयाग तोमर, पार्षद मंजू दिग्विजय राजपूत, पूर्व पार्षद जगत सिंह कौरव, शशि शर्मा, चंदू सेन सहित अन्य मौजूद रहे।

डीआरपी लाईन स्थित विद्यालय का किया निरीक्षण

ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने डीआरपी लाइन स्थित शा.उ.मा.विद्यालय का निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने विद्यालय के प्राचार्य ने अवगत कराया कि बच्चों की कक्षा के लिए अतिरिक्त तीन कक्षों की आवश्यकता है। जिस पर उन्होंने संबंतिध को अतिरिक्त कक्षो के निर्माण के लिए प्रस्ताव बनाकर दिए जाने के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि पुलिस पेट्रोल पम्प से शैलेन्द्र चौहान के मकान तक रोड एवं सीवर लाइन बनवाये जाने हेतु, आवश्यक कार्यवाही किए जाने के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही अन्य व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान मंत्री श्री तोमर ने 9वी कक्षा के बच्चों को भी पढ़ाया।

Updated : 15 Dec 2022 12:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top