Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गुरूद्वारे में तीन दिन सेवा कर रहे महिला पुरुष ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, दान पेटी तोड़ उड़ा ले गए 30 हज़ार नकदी

गुरूद्वारे में तीन दिन सेवा कर रहे महिला पुरुष ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, दान पेटी तोड़ उड़ा ले गए 30 हज़ार नकदी

ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र स्थित रेहट में दशमेश गढ़ शंकर लंगर साहिब गुरुद्वारा में एक महिला पुरुष ने खाने में नशीला पदार्थ मिला कर खिलाया और दान पेटी तोड़ उड़ा ले गए 30 हज़ार नकदी।

गुरूद्वारे में तीन दिन सेवा कर रहे महिला पुरुष ने खाने में मिलाया नशीला पदार्थ, दान पेटी तोड़ उड़ा  ले गए 30 हज़ार नकदी
X

गुरुद्वारा में टूटी पड़ी दान पेटी 

ग्वालियर। ग्वालियर के गुरूद्वारे में जहरखुरानी का मामला सामने आया है। सेवादार बनकर गुरूद्वारे में महिला-पुरुष रह रहे थे। किसी को शक न हो इसलिए वह लगातार तीन दिन रहकर सेवा कर रहे थे। आरोपी महिला-पुरुष ने सुबह खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। खाना खाते ही प्रमुख सेवादार और अन्य तीन की हालत बिगड़ने लगी। सुबह चारों लोग बेहोशी की हालत में मिले। घटना ग्वालियर के घाटीगांव थाना क्षेत्र स्थित रेहट में दशमेश गढ़ शंकर लंगर साहिब गुरुद्वारा की है।

अरदास करने पहुंचे लोगों ने पुलिस को दी सूचना-

पुलिस के मुताबिक गुरुद्वारे में सरदार हरवंशी मुख्य सेवादार हैं। उनके साथ बलकार सिंह, परमवीर सिंह और गुरुप्रीत सिंह भी रहते हैं। सुबह जब स्थानीय लोग गुरुद्वारे में अरदास करने पहुंचे, तो यहां सरदार हरवंशी समेत चारों बेहोश पड़े थे। लोगाें ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के बाद गुरुप्रीत को होश आ गया है, जबकि मुख्य सेवादार समेत दो अन्य अभी भी बेहोश हैं।

महिला पुरुष ने ही बनाया था खाना -

गुरुप्रीत ने बताया की बीते रात महिला-पुरुष ने ही खाना बनाया था। मुख्य सेवादारों सहित अन्य ने भी खाना साथ ही खाया था। खाना खाने के बाद वह सभी बेहोश हो गए और जब होश आया तो खुद को हॉस्पिटल में पाया।

दान पेटी से नकदी और मोबाइल ले गए-

मुख्य सेवादार सहित अन्य को बेहोश कर दान पेटी से 30 हज़ार नकदी और सभी के मोबाइल चुरा ले गए। साथ ही सभी के पॉकेट से रूपये और अन्य सामान भी उतार कर ले गए।

खाने का सैंपल जांच के लिए भेजा

घाटीगांव एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि गुरुद्वारे में नशीला पदार्थ मिला खाना खिलाने से मुख्य सेवादार व उनके अन्य साथी बेहोश हुए थे। इनमें से एक को होश आ गया है। पता चला है कि आरोपी गुरुद्वारे से नकदी व अन्य सामान ले गए हैं। उनकी तलाश के लिए घटनास्थल के आसपास लगे CCTV चेक कर रहे हैं।



Updated : 28 Aug 2023 10:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top