Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > माधवराव सिंधिया की जयंती पर होगा मैराथन का आयोजन, ज्योतिरादित्य-शिवराज होंगे शामिल

माधवराव सिंधिया की जयंती पर होगा मैराथन का आयोजन, ज्योतिरादित्य-शिवराज होंगे शामिल

मंत्री सिलावट और तोमर ने आयोजन की तैयारियों का लिया जायजा

माधवराव सिंधिया की जयंती पर होगा मैराथन का आयोजन, ज्योतिरादित्य-शिवराज होंगे शामिल
X

ग्वालियर। शहर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की जयंती पर शुक्रवार, 10 मार्च को सुबह मैराथन दौड़ और शाम को छत्री प्रांगण में पुष्पांजलि एवं भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। आयोजनों की व्यवस्थाओं को प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट एवं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने गुरुवार को जनप्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ देखा और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की जयंती के अवसर पर सुबह 6.30 बजे से मेला परिसर से मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। इस मैराथन में महिला एवं पुरूष धावक शामिल होंगे। यह मैराथन मेले से गोला का मंदिर, हजीरा, किलागेट, फूलबाग, नदीगेट, पुरानी हाईकोर्ट होते हुए एमएलबी कॉलेज पर समाप्त होगी। मैराथन में विजेताओं के लिये आकर्षक इनाम भी रखे गए हैं। इसके साथ ही शाम को छत्री प्रांगण में पुष्पांजलि एवं भजन संध्या का आयोजन किया जायेगा।

सिंधिया-शिवराज होंगे शामिल -

मंत्री तुलसीराम सिलावट ने दोनों ही आयोजन की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि दोनों ही आयोजन अच्छे से हों, इसकी सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण कर ली जाएँ। इन आयोजनों में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित प्रदेश के मंत्रिगण और अन्य अतिथिगण शामिल होंगे।

Updated : 9 March 2023 1:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top