Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होगा मैराथन का आयोजन

ग्वालियर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होगा मैराथन का आयोजन

ग्वालियर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होगा मैराथन का आयोजन
X

ग्वालियर। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को राजमाता श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया राष्ट्रीय महिला मैराथन का आयोजन किया जायेगा। मैराथन प्रात: 7 बजे थीम रोड़ कटोराताल से प्रारंभ होकर फूलबाग मैदान पर समाप्त होगी। मैराथन में प्रतिभागियों को पुरस्कार प्रदान किए जायेंगे। मैराथन के लिये प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। 8 मार्च को होने वाली मैराथन की व्यवस्थाओं के लिये कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। आयोजन की सभी व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित श्रीमंत विजयाराजे सिंधिया राष्ट्रीय मैराथन के संबंध में की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गई और व्यवस्थाओं के संबंध में विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि मैराथन के लिये सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण कर ली जाएं। मैराथन के दौरान प्रतिभागियों के लिये पेयजल की भी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। मैराथन के शुभारंभ स्थल एवं पुरस्कार वितरण स्थल पर भी नगर निगम के माध्यम से साफ-सफाई एवं पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

मैराथन आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि मैराथन के लिये सीनियर एवं जूनियर ग्रुप में रजिस्ट्रेशन का कार्य प्रारंभ किया गया है। रजिस्ट्रेशन खेल एवं युवा कल्याण विभाग कम्पू, जीवाजी क्लब में किया जायेगा। रजिस्ट्रेशन के लिये प्रतिभागी को अपना आईडी प्रूफ लाना अनिवार्य होगा। 6 मार्च के बाद कोई भी रजिस्ट्रेशन नहीं किया जायेगा। 18 वर्ष से कम आयु के प्रतिभागियों को जन्म प्रमाण-पत्र भी प्रस्तुत करना होगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top