Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > माधवराव की स्मृति में दौड़ा पूरा शहर, ज्योतिरादित्य सिंधिया-महिमा चौधरी ने दिखाई हरी झंडी

माधवराव की स्मृति में दौड़ा पूरा शहर, ज्योतिरादित्य सिंधिया-महिमा चौधरी ने दिखाई हरी झंडी

ग्वालियर में पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की याद में मैराथन का आयोजन

माधवराव की स्मृति में दौड़ा पूरा शहर, ज्योतिरादित्य सिंधिया-महिमा चौधरी ने दिखाई हरी झंडी
X

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की जयंती पर आज ग्वालियर में मैराथन का आयोजन किया गया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। समापन मौके पर विजेताओं को पुरस्कार दिए।

खास बात ये रही कि युवाओं में जोश भरने के लिए मैराथन में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, उनके बेटे महाआर्यमान सिंधिया, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट भी दौड़े। वहीँ महिमा चौधरी ने कार में बैठकर रोड शो किया। यह मैराथन मेला ग्राउंड से गोला का मंदिर, हजीरा, किलागेट, फूलबाग, नदीगेट, पुरानी हाईकोर्ट होते हुए एमएलबी कॉलेज पर समाप्त हुई।

महिमा चौधरी ने की सिंधिया की तारीफ -


मैराथन में युवाओं की भीड़ देख ज्योतिरादित्य सिंधिया काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि पूरा शहर आज पिता स्व. माधवराव सिंधिया की स्मृति में दौड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इन युवा धावकों से मुझे ऊर्जा मिलती है। वहीं फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा कि इतनी युवाओं की भीड़ मैराथन में देखकर वह आश्चर्य चकित हैं। पूरे देश से लोग यहां आए हैं। खुद ग्वालियर के लीडर और हमारे शेर सिंधिया इसमें पूरी ऊर्जा से दौड़े हैं।

विजेताओं को मिला पुरस्कार -


समापन पर विजेताओं को पुरस्कार बांटे गए। पुरुष वर्ग में पहला स्थान भोपाल के उपेंद्र पाल ने हासिल किया। उन्हें 51 हज़ार रूपए का इनाम दिया गया। महिला वर्ग में अलीगढ की सोनम चौधरी प्रथम स्थान पर रही उन्हें भी 51 हज़ार रुपये का नगद इनाम दिया गया।



Updated : 13 April 2024 12:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top