Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी देकर मैनेजर ने मांगे पैसे

आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी देकर मैनेजर ने मांगे पैसे

कर्मचारियों ने पत्र लिखकर की शिकायत

आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी देकर मैनेजर ने मांगे पैसे
X

ग्वालियर।शहर के जयारोग्य चिकित्सालय समूह के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में आउटसोर्सिंग पर काम कर रहे कर्मचारियों ने यूडीएस कंपनी के मैनेजर की पत्र लिखकर शिकायत की। कर्मचारियों का आरोप है की मैनेजर नौकरी से निकालने की धमकी देकर बार-बार पैसों की मांग कर रहे है। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से दोबारा नौकरी दिलवाने की मांग की है।

दरअसल, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में आउटसोर्सिंग पर काम कर रहे कर्मचारी दिनेश कटारे एवं गोविंद वाल्मिकी ने आउटसोर्सिंग कम्पनी के मैनेजर पर पैसे लेने के आरोप लगाया है। दोनों का कहना है की वह दोनों लंबे समय से हॉस्पिटल में हॉउस कीपिंग का कार्य कर रहे है। उनका आरोप है की यूडीएस कंपनी के नए मैनेजर अरविन्द राठौर जब से आये है, तब से उन्हें लगातार परेशान कर रहे है। बेवजह परेशान करने का विरोध करने पर उन्होंने इंटर पास ना होने की अयोग्यता बताकर नौकरी से निकालने की धमकी दी।इसकी शिकायत जब कंपनी के बाबू शिव सिंह से की तो उसने कहा की मैनेजर साहब रीवा से आये है। उनकी भी जरूरतें है, तुम दोनों उनको बीस -बीस हजार रूपए दे दो।बाकी सब मैं संभाल लूंगा, कुछ नहीं होगा।

बाबू शिव सिंह की बात मानकर हमनें बीस-बीस हजार रूपए उधार लेकर मैनेजर को दे दिए। इसके एक महीने बाद ही मैनेजर ने हमसे दोबारा और पैसों की मांग की। जब हमने पैसे देने में असमर्थता जाहिर की तो उन्होंने हमें नौकरी से निकाल दिया।उन्होंने बताया की हम यूडीएस कंपनी के चक्कर लगाकर परेशान हो गए है।उन्होंने प्रशासन एवं अस्पताल प्रबंधन से दोबारा नौकरी दिलाने की मांग की है।








Updated : 12 Aug 2020 1:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top