Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सोशल मीडिया पर मनचले को एक छात्रा के फोटो पर कमेंट्स करना पड़ा महंगा, भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा

सोशल मीडिया पर मनचले को एक छात्रा के फोटो पर कमेंट्स करना पड़ा महंगा, भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा

एक छात्रा के बारे में कमेंट्स करने पर छात्रा के भाई व उनके दोस्तों ने युवक को जमकर पीटा। सोशल मीडिया पर मनचले को पीटते हुए वीडियो किया वायरल।

सोशल मीडिया पर मनचले को  एक छात्रा के फोटो पर कमेंट्स करना पड़ा महंगा, भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा
X

ग्वालियर। ग्वालियर में मनचले को सोशल मीडिया पर स्टोरी पर कमेंट्स करना भारी पड़ गया। एक छात्रा के बारे में कमेंट्स करने पर छात्रा के भाई व उनके दोस्तों ने युवक को जमकर पीटा। बदमाश को अर्धनग्न कर सड़क पर बेल्ट से पीटा गया। बल्कि उससे पैर भी पड़वाए। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी बहन के सम्मान के लिए भाईयों ने मनचले को अर्धनग्न करके बेल्ट,चप्पल व जूते से पीटा।

अर्धनग्न करके बेल्ट,चप्पल व जूते से पीटा-

वीडियो में एक अर्धनग्न युवक को चार से पांच हमलावर बेल्ट, चप्पल व जूते से पीट रहे हैं। युवक को पीटते हुए हमलावर यह भी कह रहे हैं और डालेगा स्टोरी, जबकि युवक हाथ जोड़कर कह रहा है, मुझे छोड़ दो अब कुछ नहीं करूंगा। दरअसल यह वीडियो विक्रमपुर खेरिय का बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस को इस मामले में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है।

इसमें पिट रहे युवक ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एक छात्रा का फोटो लगाकर कोई स्टोरी लगा दी थी, जिसका पता चलते ही छात्रा के भाई व अन्य परिजन और दोस्तों ने बदमाश को पकड़ लिया। उस समय मनचला बाइक पर सवार था। युवकों ने उसे बाइक से उतारकर अर्धनग्न अवस्था में पीटा। इसके बाद उसे सड़क पर पटककर मंुह में जूते व लातें मारी हैं। पीटने वालों में एक युवक की पहचान विक्रम सिंह के नाम से हुई है।

पीटने वाले युवकों ने बनाया वीडियो-

युवकों ने मनचले को पीटते हुए और गालियां देते हुए वीडियो शूट किया है। उससे पैर पड़वाए और कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई। इसके बाद उसकी बेइज्जती करने के लिए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जिससे आगे से वह किसी भी लड़की के साथ ऐसा न करे।

Updated : 13 April 2024 12:48 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top