Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Gwalior News: मामूली विवाद में चली ठांय ठांय गोलियां, मातम में तब्दील हो गई शादी, पूरे परिवार में तनाव का माहौल

Gwalior News: मामूली विवाद में चली ठांय ठांय गोलियां, मातम में तब्दील हो गई शादी, पूरे परिवार में तनाव का माहौल

घटना की खबर मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Gwalior News: मामूली विवाद में चली ठांय ठांय गोलियां, मातम में तब्दील हो गई शादी, पूरे परिवार में तनाव का माहौल
X

Gwalior News:ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पारिवारिक समारोह के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी। घटना सोमवार देर रात को समारोह स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर हुई, जब सभी लोग समारोह में व्यस्त थे। घटना की खबर मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। तनावपूर्ण और भय भरे माहौल को देखते हुए व्यवस्था बनाए रखने के लिए घटना स्थल पर भारी संख्या में जवान और पुलिस बल तैनात किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना ग्वालियर जिले के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के दुल्लापुर इलाके में हुई। मृतक की पहचान दुल्लापुर निवासी नरोत्तम गुर्जर के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान उसके चचेरे भाई लोकेंद्र गुर्जर के रूप में हुई है। दोनों भाई एक-दूसरे के नजदीक ही रहते थे।

सोमवार रात को आरोपी और पीड़िता समेत पूरा परिवार जिले के लश्कर इलाके में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गया था। समारोह के दौरान लोकेंद्र और नरोत्तम के बीच कहासुनी हो गई। हालांकि, कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया, लेकिन तनाव बरकरार रहा। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे तक सभी लोग समारोह में शामिल होते रहे।

समारोह से निकलकर नरोत्तम अपने घर पहुंचे तो उन्हें यह देखकर आश्चर्य हुआ कि उनका भाई लोकेंद्र पास के कुएं पर लाइसेंसी राइफल लेकर बैठा था। लोकेंद्र ने उन पर घात लगाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली नरोत्तम की गर्दन में जा लगी, जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। गोलियों की आवाज और नरोत्तम की चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग दौड़े, लेकिन हमलावर मौके से भाग निकला। परिवार के लोग घायल नरोत्तम को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Updated : 9 July 2024 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Anurag Dubey

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top