Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > स्मार्ट रोड के नाम पर खुद गई शहर की प्रमुख सड़कें, आमजन हो रहे परेशान

स्मार्ट रोड के नाम पर खुद गई शहर की प्रमुख सड़कें, आमजन हो रहे परेशान

स्मार्ट रोड के नाम पर खुद गई शहर की प्रमुख सड़कें, आमजन हो रहे परेशान
X

ग्वालियर। शहर में इन दिनों स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत स्मार्ट रोड बनाने का काम चल रहा है। जिसके लिए अच्छी भली सड़कों को खोद कर छोड़ दिया गया है। जो कि आमजन और वाहन चालकों को दर्द दे रही हैं। कई जगह तो आलम ये है की लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर लगाकर जाना पड़ रहा है। जिससे लोगों में नाराजगी का इजाफा हो रहा है।


हाल ही में कस्तूरबा चौराहे से गुड़ा-गुड़ी का नाका सड़क और हुजरात पुल से ऊंट पुल को इसी परियोजना के तहत खोदा गया है। जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां सड़क खुदाई के दौरान पानी और सीवर की लाइन भी खुद गई है। जिसके कारण लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। वहीँ सीवर का गंदा पानी सड़कों पर फैलने से यहां रहना दूभर हो गया है। इसके साथ ही सड़क खुदाई की वजह से यहां से वाहन लेकर निकलना तो बहुत देर पैदल चलना भी आम आदमी के लिए बेहद मुश्किल हो गया है। सड़क खुदने के बाद से एक हजार बिस्तर अस्पताल रोड पर ट्रैफिक बढ़ गया है।

स्थानीय लोगों नाराज

स्थानीय लोगों का कहना है की 15 दिन पहले सड़क की खुदाई की गई थी। उनका कहना है की घरों में गाडी लेकर जाने के साथ पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। उनका कहना है कि रोजाना धूल-मिट्टी का सामना करना पड़ रहा है।इस संबंध में कई बार प्रशासनिक अधिकारीयों से बात की है लेकिन आश्वासन ही मिला है की जल्द सुधार हो जाएगा।

Updated : 4 March 2023 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top