Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर की लेडी डॉन की कहानी : 15 साल की उम्र से लिव इन, शौक पिस्टल के साथ फोटो शेयर करना

ग्वालियर की लेडी डॉन की कहानी : 15 साल की उम्र से लिव इन, शौक पिस्टल के साथ फोटो शेयर करना

पुलिस की गिरफ्त में आई लेडी डॉन

ग्वालियर की लेडी डॉन की कहानी : 15 साल की उम्र से लिव इन, शौक पिस्टल के साथ फोटो शेयर करना
X

ग्वालियर। जिस उम्र में लड़कियां पढ़-लिखकर करियर बनाने पर ध्यान देती है, उस उम्र में ग्वालियर की एक लड़की ने डॉन बनने का रास्ता चुना। 12वीं तक पढ़ी-लिखी इस डॉन का शौक है रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालना। वह कभी अवैध हथियारों का प्रदर्शन करती है, कभी वीडियो में सिगरेट का धुआं उड़ाते हुई दिखती है। अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहने वाली इस लेडी डॉन को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से दो कट्‌टा और एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

दरअसल, मामले की शुरुआत 10 दिन पहले हुई थी। एक युवती ने हथियारों के साथ एक के बाद एक कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। ये वीडियो ज ब पुलिस के पास पहुंचे तो दो दिन पहले सिमरन को पूर्व एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने पूछताछ के लिए बुलाया। युवती की पहचान सिमरनप्रीत कौर निवासी गांधीनगर के रूप में हुई। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ थाने पहुंची।। महिला पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की तो वह बोली- यह हथियार मेरे नहीं है। रील बनाने के लिए अपने दोस्त से लिए थे। पड़ाव में 35 लाख की लूट करने वाला और होटल होरिजान प्लाजा पर फायरिंग करने वाला अंकित जादौन उसका दोस्त है। यह उसके हथियार थे, उसने फोटो चार साल पहले लिया था। उसे पूछताछ कर छोड़ दिया। इस दौरान युवती के बॉयफ्रेंड ने इस पूछताछ का वीडियो गुपचुप तरीके से बना लिया। बाद में उसने क्राइम ब्रांच के अंदर का ही फोटो अपलोड कर दिया और साथ में लिखा 'शेरनी भी जिन्दा है '


पुलिस ने दी दबिश -

इस घटना के बाद क्रम ब्रांच की एक टीम ने सिमरन पर नजर रखना शुरू की हेड कॉन्स्टेबल अर्चना कंषाना ने युवती के ठिकानों पर निगरानी शुरू की। उसकी संदिग्ध गतिविधियां नजर आने पर पुलिस ने मंगलवार रात को दबिश देकर युवतो और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से तीन अवैध हथियार मिले। । पकड़े गए आरोपितों में सिमरनप्रीत कौर के अलावा हनी यादव और सौरभ राठौर हैं। इन पर आर्म्स एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है।

15 साल की उम्र से लीव इन रिलेशन -


उसने बताया की 15 साल की उम्र से लिव इन में रह रही है। इससे पहले शहर के बदमाश अंकित जादौन के साथ भी रह चुकी है। अंकित ने कुछ दिन पहले ही ग्वालियर के साराफा कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। अंकित फिलहाल अंकित जेल में बंद है। युवती ने बताया था कि वह अंकित की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। वह अंकित जादौन और हनी यादव के नाम से लोगों को धमकाती भी थी।






Updated : 22 Nov 2022 6:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top
null