Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > "कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन" संगीता वर्मा ने जीती इलेक्ट्रिक स्कूटर, अन्य को मिले आकर्षक पुरस्कार

"कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन" संगीता वर्मा ने जीती इलेक्ट्रिक स्कूटर, अन्य को मिले आकर्षक पुरस्कार

विधायक प्रवीण पाठक बोले - प्रगति का एकमात्र मार्ग है कि हम सकारात्मक रहें

कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन संगीता वर्मा ने जीती इलेक्ट्रिक स्कूटर, अन्य को मिले आकर्षक पुरस्कार
X

ग्वालियर/वेबडेस्क। ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक श्री प्रवीण पाठक जी द्वारा ग्वालियर दक्षिण ऐप पर 7 मई 2023 को आयोजित किए गए कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन प्रतियोगिता के चौथे संस्करण के पुरस्कार विजेताओं को आज शाम महाराज बाड़ा स्थित टाउन हॉल में एक समारोह में पुरस्कार वितरित किए गए।

श्रीमती संगीता वर्मा को प्रथम पुरस्कार के रूप में इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया गया, श्री अतुल सिंह को द्वितीय पुरस्कार के रूप में स्मार्ट मोबाइल फोन एवं श्री रवि चौबे को तृतीय पुरस्कार के रूप में एयर कूलर दिया गया। इसके अलावा कुल 50 लोगों को कई आकर्षक पुरस्कार दिए गए जिनमें स्मार्ट वॉच, इंडक्शन कुकर, मिक्सर ग्राइंडर, हेडफोन, ब्लूटूथ स्पीकर एवं अन्य आकर्षक पुरस्कार शामिल है। कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन के 4 संस्करणों की अपार सफलता के बाद इसके पांचवे संस्करण "KBDC-5" का आयोजन 11 जून 2023 को ग्वालियर दक्षिण ऐप पर किया जाएगा।

प्रगति का एकमात्र मार्ग है कि हम सकारात्मक रहें- विधायक श्री प्रवीण पाठक

इस अवसर पर विधायक श्री पाठक ने विजेताओं को बधाई एवं प्रतिभागियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि जीवन में सदैव सकारात्मक रहें क्योंकि सकारात्मक रहने से ही प्रगति संभव है । उन्होंने कहा कि मैं हमेशा लोगों को जोड़ने की बात करता हूं और मुझे खुशी है कि मेरे इस प्रयास कौन बनेगा दक्षिण का चैंपियन ने लोगों में जोड़ने की भावना पैदा की है एवं सोच में सकारात्मकता लाने का कार्य किया है।

Updated : 28 May 2023 7:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top