Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कमलनाथ ने लांघी मर्यादा भाजपा प्रत्याशी को कहा आयटम, सीएम ने कहा - माफी मांगें

कमलनाथ ने लांघी मर्यादा भाजपा प्रत्याशी को कहा आयटम, सीएम ने कहा - माफी मांगें

कमलनाथ ने लांघी मर्यादा भाजपा प्रत्याशी को कहा आयटम, सीएम ने कहा - माफी मांगें
X

ग्वालियर। प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में जुटे राजनीतिक दलों के नेताओं के विवादित बयान एक अलग मुद्दा बने हुए है। बीते दिनों मुरैना कांग्रेस नेता द्वारा मुख्यमंत्री पर टिप्पणी के बाद आज कमलनाथ भाजपा प्रत्याशी के विषय में बात करते हुए मर्यादा लांघ गए। डबरा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में जनसभा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को सु आइटम कह दिया। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा की मैं उसका नाम क्यों लूं, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा जानते हैं. उन्होंने कहा जनता को मुझे तो पहले ही सावधान कर देना चाहिए था कि वो क्या आइटम हैं.'

कमलनाथ इमरती देवी के लिए आपत्तिजनक शब्द बोलकर विवादों में फंस गए है। भाजपा नेताओं ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोल दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कमलनाथ जी इमरती देवी उस गरीब किसान की बेटी का नाम है जिसने गाँव में मजदूरी करने से शुरुआत की और आज जनसेवक के रूप में राष्ट्रनिर्माण में सहयोग दे रही हैं।कांग्रेस ने मुझे 'भूखा-नंगा' कहा और एक महिला के लिए आपने 'आइटम' जैसे शब्द का उपयोग कर अपनी सामंतवादी सोच फिर उजागर कर दी।खुद को 'मर्यादा पुरुषोत्तम' बताने वाले ऐसी 'अमर्यादित भाषा' का प्रयोग कर रहे हैं? नवरात्रि के पावन पर्व पर देश नारी की उपासना कर रहा है, ऐसे में आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है। बेहतर होगा कि आप अपने शब्द वापिस लें और इमरती देवी सहित प्रदेश की हर बेटी से माफी माँगें।

वही गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ की निंदा करते हुए कहा कमलनाथ जी ने ने इमरती देवीजी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर मातृशक्ति का अपमान किया है। डबरा की जनता इसका बदला 03 नवंबर को कांग्रेस से ब्याज सहित वसूल करेगी। कमलनाथ के मन में महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है? कमलनाथ जी आज आपने डबरा में महिला बाल-विकास मंत्री इमरती देवी जी के लिए जिन हल्के शब्दों का प्रयोग किया वे अशोभनीय कहलाते हैं। आपको उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।




Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top