Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कमलनाथ ने रानी लक्ष्मीबाई को नमन कर चुनावी बिगुल फूंका, रोड शो कर दिखाई ताकत

कमलनाथ ने रानी लक्ष्मीबाई को नमन कर चुनावी बिगुल फूंका, रोड शो कर दिखाई ताकत

भाजयुमो के विरोध का करना पड़ा सामना

कमलनाथ ने रानी लक्ष्मीबाई को नमन कर चुनावी बिगुल फूंका, रोड शो कर दिखाई ताकत
X

ग्वालियर। प्रदेश में होने वाले आगामी उपचुनावों में ग्वालियर अंचल की सीटो पर परचम फहराने के लिए कमलनाथ आज ग्वालियर आये।उन्होंने महाराजपुरा विमानतल से लक्ष्मीबाई मसधि स्थल तक 7 किमी लंबा रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान मार्ग में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ का स्वागत किया। कमलनाथ ने महारानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर पहुंचकर पुष्प अर्पित किए।



कमलनाथ के रोड शो के दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ वापिस जाओ के नारे लागएं। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के आमने -सामने आ जाने से पुलिस को लाठीचार्ज का प्रयोग करना पड़ा। पूर्व सीएम कमलनाथ को लक्ष्मीबाई समाधि स्थल के सामने एक सभा को संबोधित करना था लेकिन बारिश होने से कार्यक्रम रद्द हो गया।



गौरतलब है की ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थको द्वारा कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने से कमलनाथ सरकार अल्पमत में आने से गिर गई थी। इसके बाद रिक्त हुई प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होने है।जिसमें 16 सीटें सिर्फ ग्वालियर -चंबल संभाग में है। इसलिए दोनों दलों के नेता ग्वालियर अंचल में सक्रिय बने हुए है।

Updated : 18 Sep 2020 2:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top