Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जब कमलनाथ को बतानी पड़ रही जवानी, इससे बुजुर्ग होने का अंदाजा लगाया जा सकता है

जब कमलनाथ को बतानी पड़ रही जवानी, इससे बुजुर्ग होने का अंदाजा लगाया जा सकता है

कमलनाथ ने कहा अभी तो मैं जवान हूँ, तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी

जब कमलनाथ को बतानी पड़ रही जवानी, इससे बुजुर्ग होने का अंदाजा लगाया जा सकता है
X

भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है। भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के बयानबाजी तेज हो गई है। ऐसे में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ को अगर यह कहना पड़ रहा है कि वह जवान हैं, तो इससे यह साबित होता है कि कमलनाथ बूढ़े हो चुके हैं।

अपने बुढ़ापे को छुपाने बता रहे जवान?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, कमलनाथ लोगों को बता रहे हैं कि वह जवान हैं। इस बात से अंदाजा लगा लिया जाए कि वे बूढ़े हो चुके हैं, क्योंकि भला किसी जवान व्यक्ति को ये बताने की क्या जरूरत की वो जवान हैं। वो अपने बुढ़ापे को छुपाने के लिए अपने आपको जवान बता रहे हैं।' रही बात उनके छलांग लगाने की तो वे छलांग लगाना बखूबी जानते हैं। पहले उन्होंने किसान कर्ज माफी से छलांग लगाई फिर बेरोजगारी भत्ते से छलांग लगाई।

अपने बुढ़ापे को छुपाने बता रहे जवान

दो ही लोगों को जनार्दन कहा जाता हैगृह मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कल भी कह चुका हूं और अब भी कह रहा हूं कि इस दुनिया में दो ही लोगों को जनार्दन कहा जाता है। एक ईश्वर से और एक जनता से जनार्दन कहा जाता है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता जनार्दन के सामने घुटने टेके इनकी तरह गांधी परिवार की तरह नहीं। ये गरीबों की पीड़ा समझते ही नहीं इसलिए इन्होंने संबल योजना जैसी तमाम योजनाएं बंद कर दी।

अभिनेताओं के साथ रहा है इनका संपर्क?

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब कमलनाथ कमर का जिक्र करते हैं, तो हमें सलमान और जैकलीन की याद आ जाती है। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अभिनेता (एक्टर) कहा जबकि अभिनेताओं (एक्टरों) से तो इनके संपर्क हैं। ये बड़े उद्योगपति हैं, मुंबई में इनके कनेक्शन हैं अभिनेताओं के साथ रहा है।

भाजपा के डिजिटल प्रचार-प्रसार रथों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 28 विधानसभाओं में डिजिटल प्रचार-प्रसार से भाजपा की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। वहीं कांग्रेस के वचन पत्र से राहुल गांधी का फोटो गायब होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बेचारे से कितना झूठ बुलाएंगे। अब बस खेत में टाइल्स लगानी बाकी रह गई है बाकी आलू से सोना तो वह बना ही चुके हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top