Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कैलाश विजयवर्गीय को उपचुनावों से पहले पार्टी ने सौपी ये जिम्मेदारी

कैलाश विजयवर्गीय को उपचुनावों से पहले पार्टी ने सौपी ये जिम्मेदारी

कैलाश विजयवर्गीय को उपचुनावों से पहले पार्टी ने सौपी ये जिम्मेदारी
X

भोपाल। उपचुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय को पार्टी ने बड़ी जिममेदारी सौपी है। भाजपा ने कैलाश विजयवर्गीय को मालवा-अंचल की 5 सीटों पर जिम्मेदारी सौपी है। प्रेमचंद गुड्डू के भाजपा में शामिल होने के बाद यह अहम दांव माना जा रहा है।

दरअसल, सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने से प्रदेश की 24 सीटें खाली हो गई हैं।जिसमें से 16 सीटें ग्वालियर-चंबल अंचल की है, वही पांच सीटें मालवा अंचल की है।इन सीटों प्रदेश में जल्द ही चुनावों की घोषणा हो सकती है। मालवा-निमाड़ की पांच सीटों सांवेर,बदनावर हाटपिपल्या, आगर और सुआसरा की जिम्मेमदारी कैलाश को दी गई है, वही ग्वालियर चंबल की 16 सीटों की जिम्मेदारी सिंधिया के कंधों पर है। पूर्व सांसद प्रेमचंद गड्डू के भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल होने के बाद कैलाश को मिली इस जिम्मेदारी से कांग्रेस में हलचल पैदा हो गई है। कैलाश इन सीटों पर बागियों को मनाने से लेकर स्थानीय नेताओं को साधने तक का कार्य करेंगे।

बता दे कि मंगलवार को भोपाल पहुंचे विजयवर्गीय ने पार्टी दफ्तर में प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत चर्चा की।इस दौरान दीपक जोशी के नाराज होने को लेकर कहा कि वो नाराज नही हैं। उनके पिता एक सम्मानीय व्यक्तित्व थे। उनका एक अलग नाम है। हर इंसान की व्यक्तिगत सोच होती है। उनकी भी होगी इसलिए उनसे कैसी नाराजगी।वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हर वर्ग को छला है। किसान, युवा हर वर्ग छले गए। जिसके चलते अब उपचुनाव में कांग्रेस सभी सीट हारेगी। बीजेपी में डैमेज कंट्रोल हो रही है। इसलिए उपचुनाव को लेकर बीजेपी कि तैयारी पूरी है

Updated : 2020-06-05T14:52:23+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top