Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सिंधिया हमारे नेता नहीं भगवान हैं, मैं उनकी पूजा करती हूँ : मंत्री इमरती देवी

सिंधिया हमारे नेता नहीं भगवान हैं, मैं उनकी पूजा करती हूँ : मंत्री इमरती देवी

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्षेत्र को साफ पानी और 100 बिस्तर का अस्पताल बनवाने को प्राथमिकता बताया, मंत्री लाखन सिंह ने कहा प्रदेश का विकास ही मेरी प्राथमिकता

सिंधिया हमारे नेता नहीं भगवान हैं, मैं उनकी पूजा करती हूँ : मंत्री इमरती देवी
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। कमलनाथ मंत्रिमंडल में ग्वालियर चम्बल संभाग से पांच विधायकों को जगह मिली है, जिनमें सबसे वरिष्ठ लहार विधायक डॉ गोविन्द सिंह हैं वहीँ सबसे युवा राधोगढ विधायक जयवर्धन सिंह है, वहीँ ग्वालियर जिले से तीन मंत्री इसमें शामिल किये गए हैं इन मंत्रियों में प्रद्युम्न सिंह तोमर, इमरती देवी और लाखन सिंह यादव शामिल हैं।

स्वदेश डिजिटल ने ग्वालियर जिले के तीनों मंत्रियों से फोन पर बात की। ग्वालियर विधानसभा सीट से विधानसभा में पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि उनकी प्रथममिकता उनके क्षेत्र की जनता को साफ पानी और 100 बिस्तर का अस्पताल जल्द से जल्द बनवाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

भितरवार विधानसभा से मुरैना सांसद अनूप मिश्रा को हराकर विधानसभा पहुंचे मंत्री लाखन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ उन्हें जो भी विभाग सौंपेंगे वे उस काम को ईमानदारी से पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास कैसे हो ये मेरी प्राथमिकता रहेगी।

उधर डबरा से सबसे अधिक वोटों से जीतकर विधानसभा पहुंची इमरती देवी ने अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा, रोजगार सहित प्रदेश का विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने मंत्री बनाये जाने पर सांसद ज्योतिरादित्य का धन्यवाद देते हुए कहा कि वे हमारे नेता नहीं है, सिंधिया जी तो मेरे भगवान हैं मैं उनकी पूजा करती हूँ।

Updated : 2019-01-05T14:21:31+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top