Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरपोर्ट के लिए प्रस्तावित जमीन का निरीक्षण किया, कहा - शिलान्यास नहीं लोकार्पण में विश्वास

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरपोर्ट के लिए प्रस्तावित जमीन का निरीक्षण किया, कहा - शिलान्यास नहीं लोकार्पण में विश्वास

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयरपोर्ट के लिए प्रस्तावित जमीन का निरीक्षण किया, कहा - शिलान्यास नहीं लोकार्पण में विश्वास
X

ग्वालियर। केंद्रीय राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर कल बुधवार शाम को ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने आज गुरुवार सुबह देवदर्शन से अपने दौरे की शुरुआत की। केंद्रीय मंत्री सिंधिया मांढ़रे की माता मंदिर पर पहुंचे और कुलदेवी के दर्शन किए। इसके बाद खेड़ापति हनुमान मंदिर के दर्शन करने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट के लिए प्रस्तावित जमीन का निरिक्षण किया।


इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में कहा की मैं शिलान्यास नहीं लाेकार्पण में विश्वास रखता हूं। उन्हाेंने कहा कि अब विमान सेवाएं इतनी अधिक बढ़ गई हैं कि विमानतल छाेटा पड़ने लगा है।सिंधिया ने कहा कि यह विमानतल उनके पिताजी और दादी का सपना है, इसलिए मेरा भी सपना है। पिता व दादी का स्वप्न था कि ग्वालियर को अंतरराष्ट्रीय स्तर की उड़ान सेवाएं मिलें।इस स्वप्न को पूरा करने के लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। मैं मंत्री भी नहीं था, तब से तत्कालीन नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी से विमानतल विस्तार के लिए आग्रह करता रहा हूं। हम सबकी कोशिशें और मेरे मंत्री बनने का बाद से यहां से देश के आठ महानगरों के लिए उड़ान सेवाएं प्रारंभ हो गई हैं।



इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट में आयोजित विजन डाक्यूमेंट को लेकर अधिकारियों की बैठक की। साथ ही शहर में जारी विकास कार्य एवं स्मार्ट सिटी के कार्यों की भी समीक्षा की। इसके अलावा सिंधिया शहर में होने वाले अनेक कार्यक्रमों में भी भाग लिया।

Updated : 2021-10-12T16:01:31+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top