Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > माफियाओं के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और रहेगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

माफियाओं के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और रहेगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया

माफियाओं के खिलाफ मेरा झंडा बुलंद था और रहेगा : ज्योतिरादित्य सिंधिया
X

ग्वालियर। राज्यसभा सांसद सिंधिया आज गुरूवार सुबह भोपाल से ग्वालियर पहुंचे।यहां विमानतल पर भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद भिंड(मेहगांव) के लिए रवाना हो गए। प्रदेश कार्यसमिति में स्थान पाने वाले समर्थक और कार्यकर्ता भी एयरपोर्ट पहुंचे। सिंधिया ने सभी से कहा की पार्टी की रीति और नीति जन-जन तक पहुंचाएं। साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की जनहित योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुचाएं।

मुरैना में बीते दो महीनों से माफिताओं के हमले की लगातार शिकार हो रही वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांढरे को लेकर कहा की अवैध उत्खनन सहन नहीं होगा। सांसद सिंधिया ने कहा की ये मामला अभी मेरे संज्ञान में आया है। यदि ऐसी कोई बात है तो मैं तत्काल मुख्यमंत्री जी और जिला प्रशासन से बात करूंगा। क्योंकि वैध उत्खनन के खिलाफ मेरा झंडा कल भी बुलंद था, आज भी बुलंद हैऔर आगे भी रहेगा ।

इसके अलावा प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने की अफवाह को लेकर कहा की प्रदेश के मुखिया शिवराज के नेतृत्व में सरकार अच्छा काम कर रही है।मुझे नहीं पता ऐसी अफवाह कहां से चली। सिंधिया ने कहा की प्रदेश सरकार कोरोना की दूसरी लहर में अच्छा काम किया है। उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है। उन्होंने बताया की वे अंचल के जिलों को 5-5 एंबुलेंस भेंट कर रहें है।

Updated : 2021-06-10T21:20:53+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top