Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, किया चोरी का खुलासा

ग्वालियर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, किया चोरी का खुलासा

1.50 लाख रुपये नकदी एवं सोने चांदी के जेवरात सहित कुल 3.50 लाख रुपये का माल जब्त

ग्वालियर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, किया चोरी का खुलासा
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में बीते रोज क्राइम ब्रांच की टीम एवं ग्वालियर पुलिस की संयुक्त कार्यवाई से बीते दिनों हुई कई चोरियों का आज खुलासा किया गया है। जिसमे पकडे गए आरोपियों से करीब कुल 3.50 लाख रुपये मशरूका जब्त किया गया है। जिसमे नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात भी पाए गए हैं। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार मार्च माह में रामनिवास शर्मा नाम के युवक के घर पर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमे चोरों के द्वारा नकदी एवं सोने चांदी के जेवरात सहित करीब 6 लाख रुपये का माल पार करके ले गए थे।चोरी की घटना का पता चलते ही पुलिस ने एक चोर को राउंडाअप करके पकड़ा एवं उससे करीब 50 हजार रुपये का माल जब्त करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम लगातार दबिश दे रही थीं, इसके अलावा पुलिस टीम ने फरवरी में रिश्तेदार के घर शादी में गए शख्स के यहाँ चोरी की घटना को भी सुलझा लिया है। जिसमे बीते रोज पुलिस ने चोरी के अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे करीब1.50 लाख रुपये नकदी एवं सोने चांदी के जेवरात सहित कुल 3.50 लाख रुपये का माल जब्त कर लिया है। पकडे गए चोरों से पुलिस द्वारा उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ कर अन्य वारदातों का भी खुलासा करने के प्रयास किये जा रहे हैं।

इन्होने बताया

मामले की जानकारी लेने पर एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया की क्राइम ब्रांच की टीम एवं ग्वालियर पुलिस की संयुक्त कारवाई से चोरी की वारदातों का खुलासा कर चोरों की गिरफ़्तारी कर ली गयी है। जिसमे क्राइम ब्रांच की अर्चना कंसाना एवं उनकी टीम व जीवाजी विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़, सब इंस्पेक्टर ब्रम्हानन्द शर्मा, सब इंस्पेक्टर रोहित भदौरिया एवं उनकी पूरी टीम के लगातार प्रयासों से आरोपियों को गिरफ्तार उनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

राजेश दंडोतिया

Updated : 14 April 2023 8:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top