Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पवैया ने भरा नामांकन, कहा-जनता 28 को कांग्रेस की खुशफहमी दूर करेगी

पवैया ने भरा नामांकन, कहा-जनता 28 को कांग्रेस की खुशफहमी दूर करेगी

दावा किया- पिछली बार की तुलना में मैं अपनी ही विधानसभा में भारी मतों से जीत दर्ज करूँगा, प्रचंड बहुमत से बनेगी हमारी सरकार

पवैया ने भरा नामांकन, कहा-जनता 28 को कांग्रेस की खुशफहमी दूर करेगी
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के ग्वालियर विधानसभा सीट से उम्मीदवार विधायक जयभान सिंह पवैया ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि 28 नवम्बर को परिणाम वाले दिन जनता कांग्रेस की खुशफहमी दूर कर देगी। श्री पवैया ने दावा किया कि इस बार ना केवल वो अपनी सीट से प्रचंड जीत दर्ज करेंगे बल्कि प्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

कलेक्ट्रेट में ग्वालियर विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर के पास विधायक जयभान सिंह पवैया ने नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उनके साथ महापौर विवेक शेजवलकर, जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, डॉ हरिमोहन पुरोहित भी मौजूद थे। नामांकन भरने के बात मीडिया से बात करते हुए जयभान सिंह पवैया ने कहा कि अभी उन्होंने पहले मुहूर्त में पहला नामांकन भरा है। वे 9 तारीख को दूसरे मुहूर्त में जनता का आशीर्वाद लेकर दो नामांकन दाखिल करेंगे।

एक सवाल के जवाब में श्री पवैया ने कहा कि ये एक युद्ध है और हम विकास एवं राष्ट्रवाद का झंडा लेकर मैदान में उतरे हैं। उन्होंने कहा कि हमने अपनी ग्वालियर विधानसभा में ही 1100 करोड़ के विकासकार्य किये हैं। जो मील का पत्थर बनेंगे। 2013 से बेहतर माहौल है जनता 28 नवम्बर को कांग्रेस की खुशफहमी दूर कर देगी। उन्होंने दावा किया कि वे अपनी विधानसभा में ही प्रचंड जीत दर्ज करेंगे और प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की ही सरकार बनेगी।

Updated : 2018-11-07T01:07:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top