Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सरकार के सारे आश्वासन, वादे झूठे, लोहा व्यापारियों ने किया अनशन

सरकार के सारे आश्वासन, वादे झूठे, लोहा व्यापारियों ने किया अनशन

सरकार के सारे आश्वासन, वादे झूठे, लोहा व्यापारियों ने किया अनशन
X

ग्वालियर। नवीन लोहामंडी के लिए शहर में पिछले 11 दिनों से आंदोलन कर रहे लोहा व्यापारियों ने अनशन करते हुए कहा कि सरकार के वादे और आश्वासन झूठे है ।उन्होंने कहा कि शासन - प्रशासन एवं राजनीतिक दलों की सांठगांठ के चलते पूरे पैसे जमा करने के बाद भी नवीन लोहा मंडी के लिए आधी जगह भी नही मिल पा रही है । कोर्ट द्वारा तय की गई दरों के अनुसार 1 करोड़ 69 लाख की राशि जमा करने के 14 साल बाद भी आश्वासन मिल रहे है। व्यापारियों का कहना है की अधिकारीयों द्वारा हर बार नई कहानी कही जाती है ।उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की सरकार ने हमारे जमा पैसो से ही जमीन खरीदी एवं विकास कार्य कर लिए।

व्यापारियों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार के दो कैबिनेट निर्णयों का समय पर पालन ना होना दर्शाता है कि सरकार की नीयत खराब है ।उनका अभी तक कोई निर्णय न कर पाना सिर्फ आश्वासन देना उनके झूठे वादों का प्रमाण है। हमें दी गई जमीन की आधी जगह में किसान रूपी भू - माफिया सुप्रीम अदालत में दावा सिद्ध करता है और सरकारी पक्ष बेवजह हारता चला आता है। दूसरी ओर हम व्यापारियों से गलत पैसे मांगे जा रहे है ।

उन्होंने कहा कि ये आंदोलन जारी रहेगा। हम सरकार के वादे और इरादे जनता की अदालत में बेनकाब कर देंगे। अनशन में लोहा व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय कठ्ठल,उपाध्यक्ष संजय जैन,सचिव निर्मल जैन,कोशाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल,अंकेक्षक गोविंद मंगल,कार्यकारिणी सदस्य वैभव सिंघल,कपिल गोयल,नरेंद्र छिरोलया,शेखर जैन,राकेश अग्रवाल ,काके जैन,प्रमोद नगरिया , रवि रूसिया, विनोद विजपुरिया,श्रीराम सरावगी,आदित्य गुप्ता सहित अनेक व्यवसाई बैठे ।

Updated : 23 Sep 2020 2:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top