Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मंत्री इमरती देवी ने दी चेतावनी, कहा- कमलनाथ पर नहीं हुई एफआईआर तो देंगी जान

मंत्री इमरती देवी ने दी चेतावनी, कहा- कमलनाथ पर नहीं हुई एफआईआर तो देंगी जान

मंत्री इमरती देवी ने दी चेतावनी, कहा- कमलनाथ पर नहीं हुई एफआईआर तो देंगी जान
X

ग्वालियर। डबरा से भाजपा प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी के लिए अभद्र टिप्पणी कर कमलनाथ बुरी तरह फंस गए है। भाजपा से लेकर उनकी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलनाथ का विरोध जाता चुके है। वहीं अब मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ और अजय सिंह के खिलाफ हरिजन एक्ट के तहत कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देंगी।

पूर्व सीएम की अभद्र टिप्पणी के बाद इमरती देवी ने पलटवार करते हुए कहा की कमलनाथ और अजय सिंह पर एफआईआर या हरिजन एक्ट दर्ज नहीं हुआ तो अपनी जान दे दूंगी। मैं कार्रवाई के लिए धरने पर बैठूंगी। उन्होंने कहा कि यदी ऐसा नहीं हुआ तो कमलनाथ किसी भी महिला के लिए ऐसे तंज कसते रहेंगे। इमरती देवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कमलनाथ के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी से हाथ जोडक़र निवेदन करती हूं कि वो ऐसे नेताओं को तुरंत पार्टी से निष्कासित करें। अगर ऐसे लोग कांग्रेस पार्टी में रहेंगे तो फिर कांग्रेस को खत्म कर देंगे।

डबरा की सीट निकाल कर दिखा दो-

उन्होंने कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा की बरा में खटिया डालकर बैठ जाओ, लेकिन तुम अगर डबरा की सीट निकाल कर दिखा दो तो मैं जानूं। इमरती ने कहा कि मैं जनता की चुनी हुई महिला हूं मुझे ढाई लाख लोग मिलकर चुनते हैं। मुझमें कुछ तो होगा जो मेरी जनता मुझे लगातार 4 सालों से चुन रही है। जब कमलनाथ सीएम थे तो डबरा के लिए कुछ काम नही किया था, इसी वजह से मैं पार्टी छोडक़र चली आई।



Updated : 12 Oct 2021 11:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top