Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > महाराज के सड़क पर आते ही पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी : इमरती देवी

महाराज के सड़क पर आते ही पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी : इमरती देवी

महाराज के सड़क पर आते ही पूरी कांग्रेस भाजपा में होगी : इमरती देवी
X

ग्वालियर। प्रदेश में उपचुनावों की आहट और ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रदेश दौरे की खबरों के साथ ही सियासी हलचल भी तेज होती जा रही है। प्रदेश के दोनों मुख्य दलों के नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर जुबानी हमले एवं बयानबाजी लगातार की जा रही है। इसी बीच सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी का एक बड़ा बयान सामने आया है। इस बयान में उन्होंने दावा किया है की एक बार महाराज को मैदान में आने दो, पूरी कांग्रेस भाजपा में आ जाएगी। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं मंत्री पद की लालची नहीं हूँ मुझे भले ही मंत्री ना बनाएंबस मेरे डबरा का विकास कर दें।

शिवराज सिंह चौहान से भोपाल में मुलाकात कर ग्वालियर वापिस आई पूर्व मंत्री ने मीडिया से चर्चा में यह बात कहीं। उन्होंने कहा की चुनाव में जनता के बीच जाना है तो पहले विकास की बात होनी चाहिए। उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री ने डबरा क्षेत्र में विकास की चर्चा करने के लिए बुलाया था। डबरा के विकास से जुड़ी जरूरी मांग उनके सामने रख दी हैं।

पूर्व मंत्री ने बताया की उन्होंने सीएम से जिगनिया नहर, लधेरा डेम, पिछोर में कॉलेज और डबरा में 100 बिस्तर का अस्पताल बनाने की मांग की है। मंत्री बनाये जाने पर चर्चा के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि मैं लालची नहीं हूँ। जो मन में होता है बोल देती हूँ। मंत्री बनाने का फैसला भाजपा नेतृत्व लेगा। मुझे भले ही मंत्री नहीं बनाएं मैं नाराज नहीं होऊँगी बस मेरे डबरा में सबसे ज्यादा विकास कर दें मैं खुश रहूँगी। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं महाराज की कार्यकर्ता हूँ, भाजपा की कार्यकर्ता हूँ पार्टी मुझे टिकट देगी तो चुनाव में उतरूँगी और किसी और को टिकट देगी तो कार्यकर्ता के रूप में कार्य करूँगी।



Updated : 28 May 2020 11:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top