Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मंत्री बनने के बाद प्रथम आगमन पर इमरती देवी का डबरा वासियों ने किया स्वागत

मंत्री बनने के बाद प्रथम आगमन पर इमरती देवी का डबरा वासियों ने किया स्वागत

मंत्री बनने के बाद प्रथम आगमन पर इमरती देवी का डबरा वासियों ने किया स्वागत
X

ग्वालियर/ डबरा। डबरा से पूर्व विधायक एवं सिंधिया समर्थक इमरती देवी को महिला बाल विकास मंत्रालय मिला है। मंत्रालय की जिमेदारी मिलने के बाद आज वह पहली बार डबरा पहुंची।मंत्री बनने के बाद डबरा में प्रथम नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का ज़ोरदार स्वागत किया|

इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री इमरतीदेवी ने कहा की मेरा पहला कर्तव्य मध्य प्रदेश में कुपोषित बच्चों की दर को कम करना एवं महिलाओं तथा बच्चियों के लिए काम करना है। जिससे की वह आगे बढ़ सकें।मंत्री ने आगे कहा की भिंड जिले के एक छोटे से गाँव की बच्ची रोशनी भदौरिया ने विषम परिस्थितियों में संघर्ष कर हाई स्कूल में अच्छे नंबर लाकर गांव का नाम रोशन किया है। शहर में सभी प्रकार की सुविधाएँ रहती हैं लेकिन क गांव में रहने वाली लड़की जोकि साइकिल से 12 किलोमीटर दूर स्कूल पढ़ने जाती थी। उसके द्वारा प्रावीण्य सूची में स्थान बनाना हमारे लिए गौरव की बात है।

यह बच्ची हमारे लिए किसी हीरो से कम नहीं है यह बच्ची हमारे विभाग के लिए हीरो है इसलिये हमने उसे अपने विभाग का चेहरा बनाया है जिसने इतनी कठिन परिस्थितियों में भी पढ़ाई की और अपना लक्ष्य प्राप्त किया।उपचुनाव को लेकर मंत्री ने कहा कि जनता मेरे साथ है इसलिए कांग्रेस में कोई भी ऐसा दावेदार नहीं है जो मुझे टक्कर दे पाए।



Updated : 15 July 2020 11:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top