Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अरुण यादव के ट्वीट पर इमरती देवी का पलटवार कहा- सिंधिया तो शेर है...

अरुण यादव के ट्वीट पर इमरती देवी का पलटवार कहा- सिंधिया तो शेर है...

अरुण यादव के ट्वीट पर इमरती देवी का पलटवार कहा- सिंधिया तो शेर है...
X

ग्वालियर। प्रदेश में उपचुनावों से पहले सियासत गर्मी हुई है। दोनों दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग और बयान बाजी जारी है। इसी कड़ी में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थन करते हुए मंत्री इमरती देवी ने अरुण यादव पर पलटवार किया है।


दरअसल। आज नागपंचमी के अवसर पर अरुण यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें नागपंचमी की बधाई दी है। इसके बाद से प्रदेश में सियासत ने जोर पकड़ लिया। अरुण यादव इस ट्वीट को लेकर जहाँ वह पहले यूजर्स द्वारा ट्रोल हुए, वहीँ अब महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी सिंधिया के समर्थन में मैदान में उतर आई है। मंत्री इमरती देवी ने कहा सिंधिया तो जनसेवक और शेर है, नाग तो ग तो दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और अरुण यादव हैं जो अपनी ही पार्टी को खा रहे हैं। नाथ, दिग्गी अपनी ही पार्टी के विधायकों को डस रहे है, जिसके कारण पार्टी के विधायक भाग कर भाजपा में आ रहे है।


बता दें की नागपंचमी के अवसर पर आज कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो लगाकर नागपंचमी की बधाई देने के बाद से सिंधिया समर्थकों में नाराजगी बढ़ी हुई है। जिसके बाद सिंधिया समर्थक मानी जाने वाली मंत्री इमरती देवी ने अरुण यादव पर पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और अरुण यादव को ही नाग बता डाला।


Updated : 29 July 2020 1:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top