Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > निकृष्टता की हद : बामौर में ऑक्सीजन टैंकर को रोककर भरे जा रहे थे सिलेंडर, पुलिस ने पकड़ा

निकृष्टता की हद : बामौर में ऑक्सीजन टैंकर को रोककर भरे जा रहे थे सिलेंडर, पुलिस ने पकड़ा

  • मुनाफाखोर व्यापारियों ने निकृष्टता की हद पार की...

निकृष्टता की हद : बामौर में ऑक्सीजन टैंकर को रोककर भरे जा रहे थे सिलेंडर, पुलिस ने पकड़ा
X

ग्वालियर/मुरैना। देश में जारी कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की मांग बढ़ने के साथ कालाबाजारी और अवैध उपयोग बढ़ गया है। ऐसा ही एक मामला आज ग्वालियर-मुरैना में सामने आया है। ग्वालियर- मुरैना सीमा पर स्थित बामौर में एक मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर से छोटे छोटे सिलेंडरों में भरा जा रहा था। पुलिस ने कार्यवाही कर आरोपियों को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार एक ऑक्सीजन टैंकर उत्तर प्रदेश से ग्वालियर की ओर आ रहा था। बामौर के पास रास्ते में रोककर ऑक्सीजन टैंकर से छोटे छोटे सिलेंडरों में इंडस्ट्रियल उपयोग के लिए भरा जा रहा था। अवैध रूप से खाली होते टैंकर की सूचना मिलने के बाद मुरैना पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर उक्त कार्य को तत्काल रुकवाया। लेकिन टीम पहुंचने तक आधा टेंकर खाली हो चुका था। उससे 66 सैलंडर भरे जा चुके थे।

पुलिस ने आधे टैंकर और सभी 66 सिलेंडरों को जब्त कर ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद ऑक्सीजन टैंकर को खाली कर रहें सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top