Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > भारत पेट्रोलियम ने शहर में शुरू की डीजल की होम डिलीवरी, एप से कर सकते हैं बुकिंग

भारत पेट्रोलियम ने शहर में शुरू की डीजल की होम डिलीवरी, एप से कर सकते हैं बुकिंग

भारत पेट्रोलियम ने शहर में शुरू की डीजल की होम डिलीवरी, एप से कर सकते हैं बुकिंग
X

ग्वालियर। भारत पेट्रोलियम कंपनी ने शहर में डीजल की होम डिलवरी सर्विस शुरू की है। तिरुपति फीलिंग सेंटर मालनपुर में आज से यह सर्विस शुरू हुई है। मोबाईल पेट्रो व्हीकल के माध्यम से घर-घर डीजल पहुंचाने के लिए शुरुआत की। यदि आप शहर में कही भी घर बैठे डीजल मंगवाना चाहते है तो एक एप के माध्यम से आप इसे मंगवा सकते है।

एप से कर सकते है बुकिंग -

ग्राहक घर पर डीजल मंगवाने के लिए Repose app के माध्यम से ऑर्डर कर सकते है। एक बार में कम से कम 400 लीटर डीजल ऑर्डर कर सकते हैं।इसके अलावा डीजल मंगवाने के लिए ग्राहक तिरुपति फाइलिंग सेंटर पर फोन कर भी आर्डर कर सकते है। मध्यप्रदेश में भारत पेट्रोलियम द्वारा यह सेवा अभी सिर्फ ग्वालियर में शुरू की गई है।

डीजल ढोने वाली टंकी एक ट्रक पर फिट किया गया है, जिसमें ईंधन भरा जा सकता है। मौजूदा समय में डीजल लेने के लिए लोगों को पेट्रोल पंप तक जाना पड़ता है और उसे बर्तन में भरकर लाना पड़ता है। लेकिन इस नई पहल से ऐसे लोगों को सहूलियत हो जाएगी। इस सेवा का उद्देश्य लोगों को बिना किसी परेशानी के डीजल की उपलब्धता सुनिश्चित करना है, क्योंकि पेट्रोल पंप से डीजल घर या संस्थान तक ले जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और यह असुरक्षित भी होता है।






Updated : 1 July 2020 5:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top