Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नहर में गिरी हिंदू महासभा ग्वालियर जिला महामंत्री की बाइक, भाई और भांजे के साथ बह गए

नहर में गिरी हिंदू महासभा ग्वालियर जिला महामंत्री की बाइक, भाई और भांजे के साथ बह गए

नहर किनारे खेत पर काम कर रहे एक किसान की नजर, नहर में गिरे बाइक सवारों पर पड़ी। उसने साथियों के साथ बचाव शुरू किया।

नहर में गिरी हिंदू महासभा ग्वालियर जिला महामंत्री की बाइक, भाई और भांजे के साथ बह गए
X

ग्वालियर। ग्वालियर हिन्दू महासभा के जिला महामंत्री मोहन सिंह बघेले बुधवार शाम मुरैना जौरा के उत्तमपुरा के पास तेज बहाव नहर में अपने छोटे भाई के साथ बह गए। बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर से मुरैना के लिए निकले थे, उसी समय बाइक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। गुरुवार सुबह तक उनका नहर में कोई पता नहीं चल सका है। दोनों का रेस्क्यू जारी है।


जानकारी अनुसार घटना देवगढ़ थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी स्वयं हिंदू महासभा ने दी है। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने बताया कि संगठन के जिला महामंत्री बुधवार दोपहर अपने छोटे भाई और भांजे के साथ ग्वालियर से मुरैना के लिए निकले थे। उन्हें सबलगढ़ पहुंचकर रात में एक शादी समारोह में शामिल होना था। जब वह जौरा पहुंचे और उत्तमपुरा के पास नहर के किनारे जा रहे थे, इस समय नहर में तेज बहाव के साथ पानी चल रहा था। इन दिनों बेमौसम हो रही तेज बारिश के कारण नहर में अतिरिक्त पानी आ रहा था और नहर के बगल की पगडंडी कीचड़ होने के कारण फिसलन भरी हो गई थी। इसी से उनका दो पहिया वाहन फिसल कर नहर में गिर गया होगा और तीनों लोग नहर में जा गिरे।

सर्चिंग अभियान जारी -


इस दौरान नहर किनारे खेत पर काम कर रहे एक किसान की नजर, नहर में गिरे बाइक सवारों पर पड़ी। उक्त किसान ने नहर में कूदकर पंचम सिंह को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन हिंदू महासभा के जिला महामंत्री मोहन सिंह बघेले (60 वर्ष) अपने छोटे भाई बाबू सिंह बघेल (उम्र 55 साल) के साथ बह गए। खबर मिलते ही मौके पर पुलिस और परिजन पहुंच गए। देवगढ़ थाना पुलिस, गोताखोर व स्थानीय ग्रामीणों की मदद से नहर में बहे मोहन सिंह व बाबू सिंह की तलाश शुरू की गई। देर शाम तक सर्चिंग अभियान चला, लेकिन दोनों का सुराग नहीं लगा।रात में ही नहर का पानी बंद करवाकर दूसरी शाखाओं में डायवर्ट करवा दिया, जिससे नहर का जलस्तर व बहाव कम हो गया। एसडीआरएफ की टीम नहर में मोटर वोट डालकर मोहन सिंह व बाबू सिंह की तलाश में जुटी हुई है। अब तक दोनों का कोई पता नहीं चला है। स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएम की टीम लगातार नहर में सर्चिंग कर रही है।

Updated : 13 April 2024 12:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top