Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार

ग्वालियर में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार

ग्वालियर में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार
X

cctv फुटेज आया सामने 

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंदनगर में गुरुवार तड़के जिम संचालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने जिम संचालक को पांच गोलियां मारी। जिससे जिम संचालक की मौके पर ही मौत हो गई और हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया हैै।

जानकारी के अनुसार जिम संचालक व प्रापर्टी डीलर पप्पू राय आनंदनगर में गुरुवार तड़के अपने घर के सामने टहल रहे थे। तभी चार-पांच बदमाश आए और उन पर फायरिंग करने लगे। बताया जाता है कि आरोपियों ने पांच से छह राउंड गोली चलाई। पप्पू राय को भी पांच गोलियां लगना बताया जा रहा है। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए अस्पताल भेज दिया। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि पप्पू राय की हत्या किन लोगों ने और किस वजह से की है।

पहले भी हो चुकी है फायरिंगः हत्या के पीछे प्रापर्टी का विवाद बताया जा रहा है। पप्पू राय का प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पहले भी उन पर फायरिंग हो चुकी थी। लेकिन उस समय वह बच गए थे। लेकिन गुरुवार सुबह आरोपियों ने मौका पाकर पप्पू राय पर फायरिंग कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद क्षेत्र में फैली सनसनीः हत्या के बाद आनंदनगर में सनसनी फैल गई। लोगों में दहशत का माहौल बन गया। हालांकि मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस ने घटना को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है और चुप्पी साधे हुए है।

Updated : 4 Dec 2021 10:23 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top