Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > विकास यात्रा: नेताजी पुलिस से जुए के अड्डे व ठगी की समस्याओं का भी करा रहे है समाधान

विकास यात्रा: नेताजी पुलिस से जुए के अड्डे व ठगी की समस्याओं का भी करा रहे है समाधान

विकास यात्रा: नेताजी पुलिस से जुए के अड्डे व ठगी की समस्याओं का भी करा रहे है समाधान
X

ग्वालियर, न.सं.। लोगों की चलते फिरते समस्या को सुनकर उसका निराकरण करने की पहचान जाने वाले बिजली मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर इन दिनों अपने क्षेत्र में विकास यात्रा पर गली गली घूमकर भ्रमण कर रहे हैं। कांच मिल में ऐसे नजर देखने को मिले जब नेताजी से क्षेत्र की जनता ने ठगी और जुआ खेलने वालों से परेशान होने की समस्या सुनाई। प्रद्युमनसिंह तोमर ने अपने स्वभाव के मुताबिक तत्काल थाना प्रभारी को बुलाकर समस्या का समाधान करने के लिए कहा।

इन दिनों भाजपा द्वारा गली गली मौहल्लों में विकास यात्रा निकाली जा रही है। भाजपा विधायक व विद्युत मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर भी अपने क्षेत्र में विकास यात्रा निकालकर जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं। मंत्री तोमर को उनके क्षेत्र की जनता जनसमस्याओं के बारे में तो बता ही रहीं। लेकिन कई स्थान पर जनता उनसे ठगी करने के बारे में बता रही है तो कुछ महिलाओं ने जुआरियों से परेशान होने की समस्या से अवगत कराया। प्रद्युम्नसिंह तोमर को जब कांच मिल में इस प्रकार की समस्या से सामना करना पड़ा तो उन्होंने माइक पर तत्काल थाना प्रभारी जो उनकी विकास यात्रा में साथ चल रहे हैं उनको बुलाया और जनता की समस्या से अवगत कराते हुए न्याय दिलाने की बात कही। कांच मिल में रहने वाली दम्पति के साथ पल्र्स ग्रीन चिटफंड कम्पनी चलाने वाले ने पौने दो लाख की ठगी कर ली है। हजीरा थाना प्रभारी संतोष भदौरिया को मंत्री तोमर ने पीडि़त परिवार की मदद करने के लिए। तो वहीं क्षेत्रीय महिलाएं मंदिर के पास जुआ खेलने वालों से परेशान हैं। जैसे ही मंत्री को उन्होंने अपनी पीड़ा सुनाई उन्होंने एक बार फिर थाना प्रभारी को गली में गश्त करने और जुआरियों को खदेडऩे के बारे में कहा। विकास यात्रा में भाजपा ने जो जनता के लिए विकास कार्य किए हैं उनको गिनाने के साथ नेताओं को अपराधिक समस्याओं से भी सामना करना पड़ रहा है। अपनी शैली के अनुसार प्रद्युमनसिंह तोमर विकास यात्रा में लोगों को पूरा चोर जुआरी ठगी करने वालों से न्याय दिलाने का क्षेत्रीय जनता को आश्वासन दे रहे हैं। बता दें प्रद्युमनसिंह तोमर की पहचान लोगों के घरों तक हैं और लोग खुलकर उनसे अपनी समस्या भी बता रहे हैं।

विकास यात्रा के दौरान मंत्री प्रद्युम्रसिंह तोमर जिन समस्याओं को बताते हैं हम उस समस्या का समाधान करने का प्रयास करते हैं। कांच मिल में दम्पति से ठगी और कुछ महिलओं ने जुआरियों की शिकायत की थी। दोनों समस्याओं को सुनने के बाद कार्रवाई की है।

संतोष भदौरिया

हजीरा थाना प्रभारी

Updated : 26 Feb 2023 7:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top