Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 24 घंटे में करें जलभराव की समस्या का निराकरण, ऊर्जा मंत्री ने जन चौपाल में सुनी समस्याएं,

24 घंटे में करें जलभराव की समस्या का निराकरण, ऊर्जा मंत्री ने जन चौपाल में सुनी समस्याएं,

उप नगर ग्वालियर की विभिन्न बस्तियों का किया निरीक्षण

24 घंटे में करें जलभराव की समस्या का निराकरण, ऊर्जा मंत्री ने जन चौपाल में सुनी समस्याएं,
X

ग्वालियर, न.सं.। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मंगलवार को ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सदाशिव नगर में देर शाम जन चौपाल लगाकर आम नागरिकों की समस्याओं को सुना। जिसमें आम जन ने ऊर्जा मंत्री से क्षेत्र में जलभराव होने की समस्या बताई। जिसको लेकर मंत्री ने नगर निगम के अमले को 24 घंटे का समय देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर जलभराव की समस्या का निराकरण करें और क्षेत्र के किसी भी घर में बारिश के दौरान जलभराव की स्थिति ना बने यह सुनिश्चित करें।

इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि उपनगर ग्वालियर के साथ ही शहर के सभी क्षेत्रों में सीवर समस्या के निराकरण के लिए एक ऐसा नंबर प्रसारित करें जिससे जहां भी समस्या हो नागरिक तत्काल शिकायत कर समस्या का निराकरण करा सके और वरिष्ठ अधिकारी इसकी निरंतर मॉनिटरिंग करें । संबंधित अधिकारी सुनिश्चित करें कि बारिश के दौरान कहीं भी जलभराव की स्थिति ना बने। इसके साथ ही सडक़ों के गड्ढे एवं स्ट्रीट लाइट की समस्या का भी अधिकारी त्वरित निराकरण करें। जन चौपाल के दौरान जिलाधीश अक्षय कुमार सिंह, नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह, सीईओ स्मार्ट सिटी नीतू माथुर, एसडीएम अतुल सिंह, अपर आयुक्त आरके श्रीवास्तव, मुनीष सिंह सिकरवार सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Updated : 9 Aug 2023 12:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top