Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में अज्ञात वाहन ने मां बेटे को टक्कर मारी, दोनों की मौत

ग्वालियर में अज्ञात वाहन ने मां बेटे को टक्कर मारी, दोनों की मौत

ग्वालियर में अज्ञात वाहन ने मां बेटे को टक्कर मारी, दोनों की मौत
X

ग्वालियर। बीमार मां को लेकर चिकित्सालय लेकर जा रहे बेटे को क्या पता था कि दवा दिलाने से पहले ही दोनों का मौत से सामना हो जाएगा। अज्ञात वाहन ने मां बेटे को टक्कर मार दी और मौके से चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे ने चिकित्सालय में तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार, अरु गांव के रहने वाली बेनीबाई बाथम उम्र 80 वर्ष की तबियत खराब थी। शनिवार को बेनीबाई की ज्यादा हालत बिगडऩे पर बेटा छोटेलाल बाथम उम्र 40 वर्ष उनको लेकर ग्वालियर जयारोग्य चिकित्सालय दवा दिलाने के लिए मोटरसाइकिल से घर से निकला था। सुबह दस बजे के करीब मां-बेटे आंतरी थाना क्षेत्र स्थित मकौड़ा चौराहा कान्हा ढाबे के पास पहुंचे ही थे तभी अज्ञात वाहन ने मोटर साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। अज्ञात वाहन चालक ने छोटेलाल की मोटर साइकिल में इतनी तेज गति से टक्कर मारी कि वृद्धा बेनीबाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छोटेलाल गंभीर रुप से घायल हो गया।

बताया गया है कि जिस समय मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने कुचला था उस समय तेज बारिस हो रही थी और कोई भी राहगीर घटना को नहीं देख सका। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल मां-बेटे को चिकित्सालय पहुंंचाया। चिकित्सकों ने बेनीबाई को देखकर मृत घोषित कर दिया तो वहीं छोटेलाल ने भी बाद में दम तोड़ दिया।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top