Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पुलिस ने 48 घंटे में किया ट्रिपल मर्डर का खुलासा, साढ़ू का बेटा ही निकला हत्यारा

पुलिस ने 48 घंटे में किया ट्रिपल मर्डर का खुलासा, साढ़ू का बेटा ही निकला हत्यारा

पुलिस ने 48 घंटे में किया ट्रिपल मर्डर का खुलासा, साढ़ू का बेटा ही निकला हत्यारा
X

ग्वालियर। शहर के मुरार क्षेत्र में बीते दिनों हुए ट्रिपल मर्डर केस का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया। मृतका सरोज की बहन का बेटा हो हत्यारा निकला है।उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। वह दोस्तों के साथ चोरी करने के इरादे से मौसी के घर में घुसा था। इस दौरान जिसकी नींद खुली उसे मौत की नींद सुला दिया। मास्टरमाइंड भतीजा अभी फरार है लेकिन उसका एक साथी तरुण उर्फ़ घोड़ा पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

तरुण ने पुलिस को बताया की मृतक जगदीश पाल के साढ़ू के बेटे सचिन पाल ने पूरी वारदात की योजना बनाई थी। इसमें मोनू भी शामिल था। उसने बताया की शनिवार -रविवार की रात चोरी के इरादे से तीनों जगदीश के घर में पीछे के गेट से घुसे थे। इसी दौरान आवाज सुनकर सचिन की मौसी सरोज की नींद खुल गई। उनपर सचिन ने चाकू से हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मौसा जगदीश और बहन कीर्ति की नींद खुल गई थी। जिनकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

ऐसे हुआ खुलासा -

हत्या के बाद जाँच कर रही पुलिस को जगदीश के पड़ोसी पुलिस को एक बड़ा सुराग दिया। जिसके बाद अंधे कत्ल के राज से पर्दा उठता चला गया। पड़ोसी ने पुलिस को बताया की मृतक जगदीश के घर के सामने उसका साढ़ू का घर है। जिसका बेटा सचिन घटना के दिन से ही गायब है। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद से छानबीन शुरू कर दी। जिसमे पता चला की वह पिछले कई दिनों से गोहद निवासी और जनकगंज निवासी तरुण के संपर्क में था।

डर से की हत्या -

पुलिस ने जब इन दोनों की जनकारी निकाली तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। तरुण और मोनू पेशेवर चोर है। इसके बाद पुलिस ने तीनों की घेराबंदी शुरू की, जिसमें तरुण फंस गया। आज बुधवार सुबह गिरवाई से तरुण उर्फ घोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने गिरफ्त में आते ही सच सबके सामने रख दिया। उसने बताया की वह तीनों सिर्फ चोरी के इरादे से घर में घुसे थे लेकिन तीनों के जागने पर भेद खुलने के डर से हत्या करनी पड़ी। उसने बताया की जगदीश के घर से 3 लाख का माल मिला है।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top