Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > खुश खबरी : एक बार फिर ग्वालियर हुआ कोरोना मुक्त

खुश खबरी : एक बार फिर ग्वालियर हुआ कोरोना मुक्त

आज चारों संक्रमितों की रिपोर्टे आई निगेटिव

खुश खबरी : एक बार फिर ग्वालियर हुआ कोरोना मुक्त
X

ग्वालियर। प्रदेश के अन्य शहरों में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के बीच ग्वालियर जिले के लिये आज एक बार फिर राहत भरी खबर आई है। ग्वालियर शहर आज एक बार फिर कोरोना मुक्त हो गया है। आज शनिवार शाम आई चारों कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट अनुसार वह सभी अब कोरोना महामारी से मुक्त हो गये है। आज चारों कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट के साथ कुल 83 रिपोर्टे आई जोकि सभी निगेटिव पाई गई।

बता दें की कुछ समय पहले शहर में चार कोरोना संक्रमित लता, बबीता, अजय जाटव तथा जौहर खान की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इन मरीजों से पहले अभिषेक मिश्रा और अशोक कुमार की रिपोर्टस नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।

जानकारी के अनुसार जांच के लिए 117 लोगों के सैंपल जाँच के लिए भेजे गए थे। जिसमें से 83 लोगों की रिपोर्ट आई है, जबकि 34 जांच रिपोर्टों जांच योग्य नहीं पाने के कर दिया गया है। जिले से अब तक 678 लोगों की जाँच के लिए सैंपल लिए गए है। जिसमें से 449 लोगों की रिपोर्टें निगेटिव आ चुकी है। वहीँ 149 लोगों की रिपोर्टें आना अभी शेष है। जिला प्रशासन ने शहर में अब तक 4 हजार 268 लोगों को होम क्वारंटाइन में रखा गया है। इसके अलावा शहर में अब तक एक लाख से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है।


Updated : 13 April 2020 7:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top