Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > निगमायुक्त माकिन उतरे सड़कों पर, जाम में बाधक गाड़ियों को किया जब्त, लगाया जुर्माना

निगमायुक्त माकिन उतरे सड़कों पर, जाम में बाधक गाड़ियों को किया जब्त, लगाया जुर्माना

निगमायुक्त माकिन उतरे सड़कों पर, जाम में बाधक गाड़ियों को किया जब्त, लगाया जुर्माना
X

ग्वालियर। शहर में बदहाल अव्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए निगम कमिश्नर संदीप माकिन आज सोमवार को सड़कों पर उतरे। उन्होंने ट्रेफिक जाम में बाधा बन रहे सड़क पर खड़े ठेले एवं गाड़ियों को जब्त करने और दुकानदारों पर जुरमाना लगाने के निर्देश दिए।

नगर निगम कमिश्नर संदीप माकिन ने आज सुबह शिंदे की छावनी पर सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों, ठेले और वाहन मालिकों को फटकार लगाई। इस कार्यवाही के दौरान बांके बिहारी नाश्ता सेंटर पर 2000 रु, श्याम मेडीकाल पर 1000 रु एवं सुभाष मिष्ठान भंडार पर 3000 रु का जुर्माना लगाया गया। साथ ही सड़क किनारे पड़े गंदगी के ढेर को साफ़ करने के निर्देश दिए। उन्होंने सड़क किनारे खड़े फल एवं सब्जी के ठेलों एवं को 03 बाइकों को जब्त करने के निर्देश दिए। निगम आयुक्त ने मदाखलत अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए की सभी बजारों एवं मुख्य मार्गों पर नाही वाहनों को खड़ा होने दिया जाए और नाही दुकानों के बाहर अतिक्रमण हो।निगम द्वारा आज सुबह अचानक की गई इस कार्यवाही से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। कमिश्नर को एक्शन में देख दुकानदारों ने सड़क पर खड़े वाहनों के साथ कचरा हटवाकर सफाई भी करवाई।



Updated : 12 Oct 2021 11:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top