Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > झूठ और भ्रम के आधार पर चलाये जा रहे आंदोलन से किसानों का कोई वास्ता नहीं : सांसद शेजवलकर

झूठ और भ्रम के आधार पर चलाये जा रहे आंदोलन से किसानों का कोई वास्ता नहीं : सांसद शेजवलकर

झूठ और भ्रम के आधार पर चलाये जा रहे आंदोलन से किसानों का कोई वास्ता नहीं : सांसद शेजवलकर
X

नईदिल्ली/ ग्वालियर। ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने मंगलवार को कृषि कानूनों के खिलाफ जंतर-मंतर पर हो रहे प्रदर्शन पर लोकसभा में अपना वक्तवय दिया। उन्होंने इसे कोविड व्यवहार के प्रतिकूल और झूठ, भ्रम का आधार बताया।

सांसद शेजवलकर ने कहा की तथाकथित किसान नेताओं को कृषि कानूनों के खिलाफ जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने की अनुमति दिया जाना कोविड अनुरूप व्‍यवहार के अनुकूल नहीं है। झूठ और भ्रम के आधार पर चलाया जा रहा यह आंदोलन न तो जनहित में है और न ही इसका किसानों से कोई लेना देना हैं।

सख्ती दिखाए सरकार -

सांसद ने कहा कि हाल ही में संपन्‍न हुई अनाज की सरकारी खरीद में 18% रिकॉर्ड की वृद्धि हुई है। किसान अपने खेतों में पसीना बहाकर फसल का रिकॉर्ड उत्‍पादन कर रहे हैं, लेकिन वे कौन से लोग है जो हाईवे रोक कर जनता के लिये समस्‍या पैदा कर रहे है ? वे किसान नहीं हो सकते। यह भी दुर्भाग्‍य पूर्ण है कि न्‍यायालय स्‍वयं संज्ञान लेकर कांवड यात्रा पर रोक लगा रहे है, लेकिन इस तथाकथित किसान आंदोलन को न्‍याय पालिका नजर अंदाज कर रही है। सरकार को चाहिये कि स्‍वयं को किसानों का हितैषी बनाने वाले तथाकथित किसान नेताओं को सख्‍ती से पेश आये।

Updated : 27 July 2021 12:21 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top