Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 25 दिसंबर को ग्वालियर मेला एप होगा लांच, सभी सेक्टरों की मिलेगी जानकारी

25 दिसंबर को ग्वालियर मेला एप होगा लांच, सभी सेक्टरों की मिलेगी जानकारी

मेले में सजने लगा झूला और इलेक्ट्रॉनिक सेक्टर

25 दिसंबर को ग्वालियर मेला एप होगा लांच, सभी सेक्टरों की मिलेगी जानकारी
X

ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेला का 25 दिसंबर को शुभारंभ होना है। उससे पहले मेले ने आकार लेना शुरू कर दिया है। दो साल बाद लगने जा रहे मेले को लेकर व्यापारियों में शहरवासियों से लेकर व्यापारियों तक में ख़ासा उत्साह है। मेले में आज से हरिद्वार रेस्टॉरेंट सैलानियों के लिए शुरू हो गया है। साथ ही झूला सेक्टर और इलेक्ट्रॉनिक सेक्टर में तेजी से काम जारी है। हालांकि छोटे व्यापारी अभी मेले से दूरी बनाए हुए है। वहीँ ऑटोमोबाइल सेक्टर भी छूट मिलने के इंतजार में खाली पड़ा है।


मेले के आटाेमोबाइल सेक्टर में आने वाले व्यापारियों को आरटीओं छूट मिलने का इंतजार है। जब तक मेला छूट की घोषणा शासन स्तर से नहीं हो जाती तबतक आटो मोबाइल सैक्टर नहीं सजेगा। इसके लिए व्यापारियों ने परिवहन मंत्री को मेला छूट देने के लिए ज्ञापन सौंपकर मांग की है। जिससे मेला का शुभारंभ समय पर हो सके। अब मंजूरी मिलने का इंतजार है।

मेला एप का होगा लांच -

ग्वालियर मेले में आने वाले सैलानियों की सहूलियत के लिए ग्वालियर मेला एप लांच किया जा रहा है। 25 दिसंबर मेले के शुभारंभ अवसर पर इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। बताया जा रहा है की इस एप की मदद से मेले में आने वाले मेले के सभी सेक्टरों की जानकारी मिल जाएगी। उन्हें मेले की सभी छतरियों, दुकानों को खोजने में ये एप मदद करेगा। यदि कोई सैलानी झूला सेक्टर, इलेक्ट्रानिक सेक्टर में जाना चाहता है तो ये एप उसे वहां तक जाने का रास्ता बताएगा। साथ ही प्रतिदिन होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों की जानकारी भी मिलेगी।

Updated : 14 Dec 2022 9:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top