Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > Gwalior : मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री सिंधिया कल करेंगे ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन

Gwalior : मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री सिंधिया कल करेंगे ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन

4 जनवरी को मुख्यमंत्री मोहन यादव ग्वालियर संभाग के विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। इस संबंध में जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री जयविलास पैलेस में रात्रि भोज करेंगे।

Gwalior : मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री सिंधिया कल करेंगे ग्वालियर व्यापार मेले का उद्घाटन
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 4 जनवरी गुरुवार को ग्वालियर आएंगे। वह इस दिन मेला का उद्घाटन करने के साथ ही ग्वालियर सम्भाग के अधिकारियों के साथ योजनाओं व विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर रात्रि भोज करने जयविलास पैलेस भी जाएंगे। मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ. यादव दोपहर 3:10 बजे हवाई अड्डे पर आएंगे। यहां से वे सीधे 3:30 बजे लाल टिपारा स्थित गौशाला पहुंचेंगे और नए शैड का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री 4:30 बजे ग्वालियर मेला का उद्घाटन करेंगे और विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन करेंगे। मेला उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री शाम 5:45 पर कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे और ग्वालियर सम्भाग में चल रहे विभिन्न योजनाओं व विकास कार्यों के अलावा कानून व्यवस्था की समीक्षा 5:45 बजे करेंगे।

बैठक के बाद वे सीधे जयविलास पैलेस रात 8:30 बजे पहुंचेंगे और यहां रात्रि भोज भी करेंगे। जयविलास पैलेस से मुख्यमंत्री रात करीब दस बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर अधिकारियों ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सम्भागायुक्त दीपक सिंह ने ग्वालियर सम्भाग के सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे अपने-अपने जिले की विस्तृत रिपोर्ट तैयार रखें। इसके साथ ही जिले में किए गए उल्लेखनीय कार्यों का भी रिपोर्ट में उल्लेख हो। इसके अलावा विकास योजनाओं एवं उल्लेखनीय कार्यों का प्रजेंटेशन तैयार करने के लिए भी कहा गया है।

Updated : 11 Jan 2024 6:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top