Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गोविंद सिंह ने अनूप मिश्रा को दिया कांग्रेस में आने का आमंत्रण, भाजपा नेता ने दिया ये...जवाब

गोविंद सिंह ने अनूप मिश्रा को दिया कांग्रेस में आने का आमंत्रण, भाजपा नेता ने दिया ये...जवाब

भाजपा मेरी मां, दक्षिण की सीट खाली, लड़ूंगा चुनाव

गोविंद सिंह ने अनूप मिश्रा को दिया कांग्रेस में आने का आमंत्रण, भाजपा नेता ने दिया ये...जवाब
X

ग्वालियर। वरिष्ठ भाजपा नेता, पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद अनूप मिश्रा का नाम इन दिनों चर्चाओं में है। दरअसल उनका नाम पूर्व विधायक दीपक जोशी की तरह कांग्रेस में जाने को लेकर चला है। इस सिलसिले में शुक्रवार को जब पत्रकारों ने उनसे सवाल-जवाब किए तब उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी मां है, उसने मुझे सब कुछ दिया है। वहीं उन्होंने दावे के साथ कहा कि वह दक्षिण विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे क्योंकि यह सीट पूर्व मंत्री नारायण सिंह के हारने के बाद खाली है।

उल्लेखनीय है कि मिश्रा भाजपा के कद्दावर नेताओं में गिने जाते रहे हैं। वह भितरवार, ग्वालियर दक्षिण, ग्वालियर पूर्व से विधानसभा और मुरैना से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं किंतु पिछला विधानसभा चुनाव भितरवार से हारने के बाद से ही हाशिए पर हैं। क्योंकि भाजपा में टिकटों को लेकर काफी मारामारी है इसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि श्री मिश्रा दीपक जोशी की तरह कांग्रेस में जा सकते हैं इस विषय पर शुक्रवार को उनके निवास पर पत्रकारों का जमघट लगा रहा। जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह भाजपा नहीं छोड़ रहे क्योंकि भाजपा उनकी मां है और उसने मुझे सब कुछ दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ग्वालियर दक्षिण में विधायक रहते उन्होंने काफी काम किए। इतना ही नहीं कांग्रेस के कद्दावर नेता भगवान सिंह यादव को पराजित किया। क्योंकि यहां से नारायण सिंह कुशवाह पराजित हुए हैं इसलिए यह सीट खाली है। अत: यहां से चुनाव लडऩे का मेरा स्वाभाविक दावा है। संगठन निश्चित तौर पर इस पर विचार कर रहा है।

डा गोविंद सिंह को भाजपा में लाने के लिए प्रयासरत!

उनसे जब यह सवाल किया गया कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने यह कहा है कि अनूप मिश्रा कांग्रेस के संपर्क में हैं। इसके जवाब में श्री मिश्रा ने कहा कि डॉ सिंह उनके पुराने मित्र हैं यदि वे ऐसा कह रहे हैं तो यह उनका प्रेम है। हम भी कह रहे हैं कि हम डॉ गोविंद सिंह को भाजपा में लाने के लिए प्रयासरत हैं।

Updated : 6 May 2023 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top